पार्लियामेंट में तेलंगाना बिल पेश नहीं करने पर कांग्रेस का सफ़ाया

हैदराबाद 30 अप्रैल (सियासत न्यूज़) टी आर एस के फ़्लोर लीडर ई राजिन्द्र ने कांग्रेस पार्टी को इंतेबाह दिया कि अगर पार्लियामेंट में तेलंगाना बिल पेश नहीं किया गया तो इलाक़ा के अवाम कांग्रेस पार्टी का सफ़ाया कर देंगे।

उन्हों ने आज नई दिल्ली में पोलिटिकल जे ए सी की जानिब से मुनाक़िदा संसद यात्रा धरना प्रोग्राम से ख़िताब करते हुए कहा कि मर्कज़ी हुकूमत तेलंगाना मसअला पर अवाम की ब्रहमी का मुक़ाबला नहीं कर सकती। अगर उसे अवाम की ब्रहमी से बचना है तो अपने किए गए वाअदे के मुताबिक़ फ़ौरी तेलंगाना तशकील का बिल पार्लियामेंट में पेश करना होगा।

राजिन्द्र ने कहा कि तेलंगाना के चार करोड़ अवाम के जज़बात और एहसासात को मर्कज़ ने ठेस पहूंचाया है और अब मर्कज़ी हुकूमत के लिए ये आख़िरी मौक़ा है कि वो अवाम से की गई अपनी धोकादही पर माज़रत ख़्वाही करे और पार्लियामेंट में तेलंगाना बिल पेश करें।

उन्हों ने कहा कि तेलंगाना की अदम तशकील की सूरत में मर्कज़ और रियासत दोनों जगह कांग्रेस की दुकान बंद हो जाएगी। इस तरह उन्हों ने तेलंगाना शहीदों की कुर्बानियों की तौहीन की और उन की अहमियत घटाने की कोशिश की है। तेलंगाना के अवाम रेनूका चौधरी को मुनासिब वक़्त पर मुनासिब सबक़ सिखाएंगे।