फलस्तीनी संघर्षकरताओं ने फिर दिखाई ताक़त, इजरायल पर किया मिसाइलों से हमला!

ज़ायोनी मीडिया ने इस बात की पुष्टि की है कि फ़िलिस्तीन के प्रतिरोधकर्ता गुटों ने इस्राईली काॅलोनियों पर ग़ज़्ज़ा पट्टी से दो मीज़ाइल फ़ायर किए हैं।

इन मीज़ाइलों के फ़ायर किए जाने के बाद ज़ायोनी काॅलोनियों में ख़तरे के सायरन बजने लगे और लोगों में खलबल मच गई। ग़ज़्ज़ा पट्टी से ये मीज़ाइल, ज़ायोनी शासन के सैनिकों द्वारा ग़ज़्ज़ा पट्टी में चार फ़िलिस्तीनी युवाओं को घायल किए जाने के बाद फ़ायर किए गए।

पार्स टुडे डॉट कॉम के अनुसार, ज़ायोनी शासन के हमलों के जवाब में पिछले नवम्बर से फ़िलिस्तीनियों की ओर से इस्राईल पर मीज़ाइल द्वारा जवाब देने के क्रम में तेज़ी आ गई है और अब तक 300 से अधिक मीज़ाइल ग़ज़्ज़ा पट्टी से ज़ायोनी शासन की ओर फ़ायर किए जा चुके हैं।

इस बीच फ़िलिस्तीनी सूत्रों ने बताया है कि ग़ज़्ज़ा पट्टी में एक फ़िलिस्तीनी किशोर ज़ायोनी सैनिकों की फ़ायरिंग में शहीद हो गया है।

पंद्रह वर्षीय एमाद नासिर अबू ज़ैद ज़ायोनी सैनिकों की फ़ायरिंग में गंभीर रूप से घायल हो गया था और भारी घावों के चलते शहीद हो गया। ज़ायोनी सैनिकों ने प्रदर्शन कर रहे फ़िलिस्तीनियों पर फ़ायरिंग कर दी थी जिसमें चार लोग घायल हो गए थे।