बीजेपी विधायक के पति की गुंडागर्दी, तहसीलदार को चैम्बर में घुसकर पीटा, एफआईआर

राजधानी लखनऊ से सटे जिला बहराइच में बीजेपी विधायक माधुरी वर्मा के पति दिलीप वर्मा की दबंगई का मामला सामने आया है. बीजेपी विधायक के पति दिलीप वर्मा ने तहसीलदार मधुसूदन लाल आर्या को उनके चैम्बर में घुसकर मारपीट कर दी. उन्होंने तहसीलदार को थप्पड़ मारे. घटना के बाद तहसीलदार ने बीजेपी विधायक के पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है. आरोपी विधायक पति दिलीप वर्मा खुद भी विधायक रहे हैं. वह समाजवादी पार्टी से विधायक रहे हैं.

 

घटना बहराइच के नानपारा इलाके की है. माधुरी वर्मा नानपारा इलाके से बीजेपी की विधायक हैं. उनके पति दिलीप वर्मा भी विधायक रहे हैं. बताया जा रहा है कि बीते दिन दिलीप वर्मा अपने समर्थकों के साथ तहसील पहुंचे. वह यहां तहसीलदार मधुसूदन लाल आर्या के चैम्बर में घुस गए. और तहसीलदार से मारपीट कर दी. तहसीलदार को गालियां दी गईं. इसके बाद दिलीप वर्मा का हंगामा यहीं नहीं थमा. उन्होंने अपने समर्थकों के साथ मिलकर सड़क जाम कर दी. इसे जाम लग गया. दिलीप वर्मा का कहना था कि तहसीलदार उनकी बात नहीं सुनते हैं.

वहीं, घटना से आक्रोशित तहसीलकर्मियों ने भी विरोध करते हुए हंगामा किया. तहसीलकर्मियों ने तहसील गेट का ताला लगाकर कामकाज ठप कर दिया. इससे कामी देर तक तहसील में काम नहीं हुआ. इस मामले में को लेकर पुलिस अधीक्षक गौरव ग्रोवर ने बताया कि तहसीलदार ने मारपीट की घटना की शिकायत की है. विधायक के पति दिलीप वर्मा व उनके 20 से 25 समर्थकों के खिलाफ एससी/एसटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है. इसके साथ ही पुलिस ने दिलीप व उनके करीब 100 समर्थकों के खिलाफ सड़क जाम करने का भी मुकदमा दर्ज किया है.