बीजेपी सिर्फ़ ईसाई, मुस्लिमों को नहीं लड़वा रही है बल्कि हिंदुओं को भी आपस में लड़वा रही है- ममता बनर्जी

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने गुरुवार को बीजेपी पर तीखा हमला बोला। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ने भारतीय जनता पार्टी की तुलाना चरमपंथी संगठन से की है। ममता ने कहा कि ‘टीएमसी, बीजेपी जैसी चरमपंथी संगठन नहीं है।’

इसके अलावा पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ने कहा बीजेपी सिर्फ सिर्फ ईसाई, मुस्लिम को नहीं लड़वा रही है बल्कि हिंदुओं को भी आपस में लड़वा रही है।

बनर्जी ने आगे कहा ‘बीजेपी लोगों की हत्या कर रही है। सावधान रहें, बीजेपी EVM से भी छेड़छाड़ कर रही है। अगले तीन से छह महीने में चुनाव है इसलिए थोड़ा सावधान रहें।’

टीएमसी सुप्रीमो कोर कमेटी की मीटिंग में बोल रही थीं। ममता इससे पहले भी कई मौकों पर भाजपा की मुखर आलोचना करती रही हैं। बनर्जी का बयान ऐसे समय में आया है।

जब पश्चिम बंगाल बीजेपी चीफ दिलीप घोष टीएमसी कार्यकर्ताओं को धमका रहे थे। इसमें पुलिस ने स्वत: संज्ञान लेते हुए घोष पर केस दर्ज कर लिया है।

तृणमूल कांग्रेस नेताओं पर निशाना साधते हुए घोष ने कहा था कि जो नेता बंगाल में अशांति फैलाने का काम कर रहे हैं वो जल्द ही जेल में होंगे या सीधे एनकाउंटर कर उनका सफाया कर दिया जाएगा।

आपको बता दें कि पिछले महीने राज्य में हुए पंचायत चुनाव के दौरान जमकर हिंसा हुई थी। इस हिंसा में बीजेपी और टीएमसी दोनों पार्टियों के कार्यकर्ताओं की मौत हुई थी।

यहीं नहीं भाजपा के दो दलित कार्यकर्ताओं की पुरलिया में हत्या कर कर उनके शव टांग दिए गए थे। जिसके बाद बीजेपी ने ममता के खिलाफ कई विरोध प्रदर्शन किए थे।