बीटेक डेरी टैक्नालोजी की 10 मख़लवा नशिस्तों के लिए स्पोट‌ एडमीशन

हैदराबाद ३१अक्तूबर : वटरनरी यूनीवर्सिटी के आलामीया मौरर्ख़ा 26 अक्तूबर के बमूजब चार साला बीटेक डेरी टैक्नालोजी कोर्स में तिरूपति और कामा रेड्डी ज़िला निज़ाम आबाद के डेरी टैक्नालोजी कॉलिजस में जुमला 10 नशिस्तें मख़लवा हैं। एमसट 2012 MPC से कामयाब उम्मीदवार जिनका ताल्लुक़ फारमर्स कोटा से भी असपाट एडमीशन के लिए 2 नवंबर 2012 को सुबह दस बजे वटरनरी यूनीवर्सिटी के एडमनसटरीटीव आ फ़ीस मोक़वा तिरूपति पर दरख़ास्त के साथ रुजू हूँ।

वटरनरी यूनीवर्सिटी के वैब साईट www.svvu.edu.in से दरख़ास्त फ़ार्म डाउन लोड करके तकमील शूदा दरख़ास्त के साथ मबलग़ 700/- रुपय का D.D जो बहक कमपटरोलर SVVU हो मुंसलिक(पिरॊया हुआ) करें। फॉर्मर कोटा के तहत दाख़िले केलिए कम अज़ कम तीन (3) एकड़ ज़ाती ज़मीन (ख़ानदानी ) और देही इलाक़ों के स्कूल में तालीम के हुसूल से मुताल्लिक़ा सर्टीफ़िकेट जो दरख़ास्त फ़ार्म में मौजूद हैं तसदीक़ करवाकर दाख़िल करें।

दीगर तफ़सीलात(विवरण‌) यूनीवर्सिटी के वैब साईट से हासिल की जा सकती हैं। मज़ीद रहनुमाई(मार्गदर्शन‌) के लिए SPA के सदर डाक्टर मुहम्मद अबदुर्रहमान साहिब से फ़ोन नंबर 9849534930 पर राब्ता किया जा सकता है