बुरे फंसे सैफ़ अली खान, बुल्गारिया की इंटरपोल ने जारी किया नोटिस!

सैफ अली खान को बुल्गारिया की इंटरपोल ने कानूनी नोटिस जारी किया है। सैफ पर जंगली सुअर का शिकार करने का आरोप है। बुल्गारिया की सरकार ने मुंबई पुलिस को सैफ अली खान का बयान दर्ज करने के लिए लिखा था। इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के अनुसार, इस मामले में सैफ के एजेंट को पुलिस ने गिरफ्त में लिया है।

सूत्रों के हवाले से बताया गया है कि सैफ के बयान को गवाह के तौर पर दर्ज किया गया है। एक सीनियर पुलिस अधिकारी का कहना है कि इस महीने मुंबई क्राइम ब्रांच के बांद्रा यूनिट ने सैफ का स्टेटमेंट दर्ज किया है।

इंडियन एक्‍सप्रेस की रिपोर्ट के अनुसार, बुल्‍गारिया की पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए एजेंट ने सैफ के लिए हंटिंग प्रोग्राम किया था। लेकिन बुल्गारिया के कानून के अनुसार इसके लिए लाइसेंस की जरूरत होती है।

बुल्गारिया की स्टेट फॉरेस्टी एजेंसी ऐसे विदेशियों को एक महीने के लिए लाइसेंस जारी करती है, जिन्हें अपने देश से वैध हंटिंग लाइसेंस मिला हो। सैफ के पास ये नहीं था, जिस कारण उन्होंने एजेंट की मदद ली।

बता दें कि हाल ही में जोधपुर कोर्ट ने सलमान खान को 1998 में हुए काला हिरण के मामले में 5 साल की सजा सुनाई है, वहीं दूसरी मामलों में सैफ अली खान, नीलम, तब्बू और सोनाली बेंद्रे को सबूतों के अभाव में बरी कर दिया।