मशहुर फुटबॉलर नेमार पर लगा पैरिस में महिला से रेप का आरोप, पिता बोले- बेटे को ब्लैकमेल कर रही महिला

ब्राजील फुटबॉल टीम के स्टार स्ट्राइकर नेमार पर एक अज्ञात महिला ने रेप का आरोप लगाया है। शनिवार को स्थानीय मीडिया रिपोर्ट में कहा गया कि पीड़िता ने नेमार पर पेरिस की होटल में रेप किया। विरोध करने पर उसके साथ मारपीट भी की। वहीं, नेमार के पिता ने कहा कि महिला मेरे बेटे को ब्लैकमेल कर रही है।

शिकायत में पीड़िता ने बताया कि वह ब्राजील की रहने वाली है। उसने कहा- मेरी नेमार से दोस्ती इंस्टाग्राम पर हुई। हम एक दूसरे को मैसेज करने लगे। एक दिन नेमार ने पेरिस चलने को कहा, तो मैंने हां कर दी। यहां नेमार नशे की हालत में होटल पहुंचे और बातचीत करते हुए गलत तरीके से छूने की कोशिश करने लगे। विरोध करने पर उन्होंने मारपीट की और मेरे साथ दुष्कर्म किया।

पिता बोले- रुपए के लिए नेमार को फंसाया

नेमार के पिता ने कहा, ‘‘यह सच नहीं है। उसने कोई अपराध नहीं किया। मेरा बेटा एक बार महिला के साथ डेट पर गया था, उसके बाद वह उस महिला से नहीं मिला। महिला ने पैसों के लिए नेमार को फंसाया है। वह परिवार को ब्लैकमेल कर रही है।’’

नेमार से ब्राजील फुटबॉल टीम की कप्तानी छीनी

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो रेप की यह घटना 15 से 17 मई के बीच हुई, जबकि महिला ने 31 मई को ब्राजील में एफआईआर दर्ज कराई। फिलहाल, नेमार ब्राजील में ही हैं और कोपा अमेरिका फुटबॉल टूर्नामेंट की तैयारी कर रहे हैं। यह टूर्नामेंट 14 जून से 7 जुलाई के बीच ब्राजील में ही होना है। नेमार से ब्राजील फुटबॉल टीम की कप्तानी छीन ली गई है। उनकी जगह डानी एल्वेस को कोपा अमेरिका टूर्नामेंट के लिए टीम की कमान सौंपी गई।