महबूबा मुफ्ती ने किया गृहमंत्री को ट्वीट: कश्मीरी छात्र का नहीं मिल रहा है सुराग

ग्रेटर नोएडा से लापता श्रीनगर का छात्र एहतेशाम बिलाल का कोई सुराग नहीं मिल रहा है। वह ग्रेटर नोएडा के नॉलेज पार्क स्थित शारदा यूनिवर्सिटी में पढ़ाई कर रहा है और 28 अक्टूबर से लापता है। इस मामले में जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने गृहमंत्री राजनाथ सिंह को ट्वीट कर हस्तक्षेप की मांग की है।

पिछले दिनों शारदा यूनिवर्सिटी में अफगानी और भारतीय मूल के छात्रों के बीच विवाद हुआ था। उस दौरान कश्मीर के छात्र एहतेशाम पर भी हमला हुआ था। एहतेशाम बीएमआईटी फर्स्ट ईयर का छात्र है। उसकी फर्स्ट सेमेस्टर की परीक्षा पिछले हफ्ते ही खत्म हुई थी। वह 28 अक्टूबर को घूमने के लिए निकला था। उसके बाद नॉलेज पार्क स्थित अपने हॉस्टल नहीं पहुंचा। इस मामले में उसके चचेरे भाई मोहिसिन की शिकायत पर नॉलेज पार्क थाने में केस दर्ज किया गया था।

28 अक्टूबर को पुलिस की जांच में लापता छात्र की लोकेशन दोपहर 12 बजे दिल्ली में मिली थी। उसी रात पुलिस को उसकी लोकेशन जम्मू में मिली, लेकिन वह घर भी नहीं पहुंचा। पुलिस का कहना है कि छात्र के पिता ने 28 अक्टूबर को फोन करके बताया कि एहतेमाश ने फोन पर बताया था कि वह दिल्ली मेट्रो में है। उसके बाद से उससे कोई संपर्क नहीं हो सका है। अब इस मामले में महबूबा मुफ्ती ने गृहमंत्री को ट्वीट कर मामले से अवगत कराया है