मुझसे हो गई गलती, दोस्त ने फंसाया: श्रीसंत

नई दिल्ली, 17 मई: आईपीएल सीजन 6 में स्पॉट फिक्सिंग के इल्ज़ाम में गिरफ्तार तेज गेंदबाज एस श्रीसंत ने अपनी गलती कुबूल कर ली है और कहा है कि इस मामले में उनके दोस्त ने उन्हे फंसाया है।

अंग्रेजी अखबार द हिंदू में शाय खबर के मुताबिक अदालत के बाहर मलयालम टीवी चैनल्स के सहाफियों से श्रीसंत ने कहा कि यह मेरी गलती है।

श्रीसंत, चंडीला और चौहान को जुमेरात के दिन दिल्ली में साकेत कोर्ट के जज के रिहायशगाह पर पेश किया गया। जहां जज ने तीनों खिलाड़ियों को पांच दिन के लिए पुलिस रिमांड में भेज दिया।

टीवी रिपोर्ट्स के मुताबिक दिल्ली पुलिस की पूछताछ में श्रीसंत ने कहा है कि उसके दोस्त बीजू ऊर्फ जीजू ने उसे फंसाया है। इस बीच आईपीएल में फिक्सिंग के हवाले से तमिलनाडु पुलिस ने जुमे को चेन्नई में कई जगहों पर छापा मारा है।

क्राइम ब्रांच सीआईडी ज़राए के मुताबिक शहर में कई जगहों पर छापेमारी जा रही हैं लेकिन उन्होंने इसकी तफसील देने से इंकार कर दिया।

साबिक क्रिकेटर और बीजेपी एमपी नवजोत सिंह ‌सिद्धू ने पार्लियामेंट की बराबरी आईपीएल से की है। उन्होंने ट्विटर पर कहा है कि कई घपलों और घोटालों के बाद जब पार्लियामे पाक है तो फिर आईपीएल को पाप लीग क्यों कहा जा रहा है।

आईपीएल में स्पॉट फिक्सिंग से हैरान बीसीसीआई ने इस पूरे मामले पर बहस के लिए 19 मई को चेन्नई में इमरजेंसी बैठक बुलाई है।

गौरतलब है कि दिल्ली पुलिस ने बुध की देर रात आईपीएल सीजन 6 में स्पॉट फिक्सिंग के इल्ज़ाम में राजस्‍थान रॉयल्स के तीन खिलाड़ियों एस श्रीसंत, अजित चंडीला और अंकित चौहान को मुंबई से गिरफ्तार किया था।