में कांग्रेस में नहीं रहूँगा : देवाकर रेड्डी

अनंतपुर के कांग्रेस लीडर-ओ‍रुकने असेंबली ज सी देवाकर रेड्डी ने आज एक और सनसनीखेज़ रिमार्क करते हुए कहा कि रियासत की तक़सीम अमल में आए यह ना आए वो कांग्रेस में नहीं रहेंगे।

अनंतपुर में अख़बारी नुमाइंदों से बात चीत करते हुए ज सी देवाकर रेड्डी ने ये रिमार्क किया कि चाहे रियासत की तक़सीम अमल में आए यह ना आए वो कांग्रेस पार्टी में नहीं रहेंगे।

उन्होंने कहा कि वो अपने मुस्तक़बिल का 31 जनवरी के बाद एलान करेंगे। उन्होंने इद्दिआ किया कि कई सियासी जमाअतें उन्हें शामिल होने की दावत दे रही हैं क्यूंकि वो चुनाव में कामयाबी हासिल करने की सलाहियत रखते हैं।

इस दौरान रियासती वज़ीर छोटी आबपाशी टी जी वेंकटेश ने कहा कि उन्हें अभी भी उम्मीद है के रियासत की तक़सीम को रोका जा सकता है। हैदराबाद में मीडिया से बात चीत करते हुए वेंकटेश ने कहा कि चीफ मिनिस्टर किरण कुमार रेड्डी सदर तेलुगु देशम एन चंद्राबाबू नायडू और वाई एस आर कांग्रेस के सदर जगन मोहन रेड्डी ने समेखेा आंध्र प्रदेश की ताईद की है।

ये इद्दिआ करते हुए कि उन्हें मुख़्तलिफ़ जमातों से फ़ोन कॉल्स मिल रहे हैं कि वो कांग्रेस छोड़कर उनके साथ शामिल हूजाएं वेंकटेश ने कहा कि अगर रियासत की तक़सीम अमल में लाई जाती है तो फिर वो अपने हलक़ा के राय दहिंदों और आम से मुशावरत करने और तबादला ख़्याल करने के बाद वो अपने मुस्तक़बिल के लायेहा-ए-अमल का तेकिन करेंगे। उन्होंने ताहम वाज़िह तौर पर इस ताल्लुक़ से कुछ भी कहने से गुरेज़ किया कि आया वो कांग्रेस में शामिल रहेंगे यह पार्टी से अलैहदगी इख़तियार करेंगे।