यूपी- BJP नेता के पेट्रोल पंप पर बदमाशों का हमला, 4.29 लाख लूटे

उत्तर प्रदेश के अमेठी जिले के गौरीगंज क्षेत्र में भाजपा नेता के पेट्रोल पंप के सेल्समैन को गोली मारकर बाइक सवार तीन बदमाशों ने 4.29 लाख रुपये लूट लिए और फरार हो गए. घायल सेल्समैन का अस्पताल में इलाज चल रहा है. उधर घटना की सूचना पर पुलिस बल के साथ पहुंचे एसपी ने लुटेरों की शीघ्र गिरफ्तारी के आदेश दिए हैं. वहीं घटना के विरोध में पेट्रोल पंप संचालकों ने एक दिन के लिए पेट्रोल डीजल की बिक्री बंद कर दी है.

गौरीगंज कोतवाली क्षेत्र के रायबरेली रोड पर बनार्टीकर के पास प्रदेश सरकार के पूर्व मंत्री व भाजपा नेता जंग बहादुर सिंह का बृजमोहन ऑटो मोबाइल नाम से पेट्रोल पंप है. सोमवार सुबह पेट्रोल पंप का सेल्समैन पारसनाथ वर्मा व भगवत सिंह कैश जमा करने बाइक से बैंक जा रहे थे. रास्ते में लोदी बाबा नाला के पास बाइक सवार तीन युवकों ने उनका रास्ता रोका और पैसों का बैग छीनने लगे. विरोध करने पर लुटेरों ने पारसनाथ पर गोली चला दी, जो उसके सिर को छूती हुई निकल गई और वह घायल हो गया. वहीं बदमाश बैग छीनकर फरार हो गए.

लोगों ने घायल सेल्समैन को जिला अस्पताल पहुंचाया. सूचना मिलने पर पहुंचे सीओ श्रीराम ने घायल सेल्समैन से घटना की जानकारी ली. वहीं लूट की सूचना पर एसपी अनुराग आर्य भी पुलिस बल के साथ घटना स्थल पर पहुंच गए. उन्होंने जिले की सीमाओं को सील कर लुटेरों की शीघ्र गिरफ्तारी के निर्देश दिए. एसपी ने बताया कि घटना के अनावरण के लिए क्राइम ब्रांच के साथ ही तीन टीमें गठित की गई हैं. वहीं घटना से नाराज अमेठी पेट्रोलियम डीलर एसोसिएशन ने बिक्री बंद करते हुए एसपी को ज्ञापन देकर लुटेरों की 24 घंटे में गिरफ्तारी न होने पर अनिश्चितकालीन हड़ताल पर जाने की चेतावनी दी है.