राहुल की ट्यूब लाइट देर से जलती है: हरसिमरत कौर

नई दिल्ली: कांग्रेस के नायब सदर राहुल गांधी के पंजाब दौरे से अकाली दल नाराज़ हो गया है और इसी नाराज़गी में पंजाब के वज़ीर ए आला बादल की बहू और मरकज़ी वज़ीर (Union food processing minister) हरसिमरत कौर ने राहुल गांधी की बराबरी ट्यूबलाइट से कर डाली.

हरसिमरत कौर ने कहा कि जब संसद चल रही है तब राहुल गांधी केदारनाथ चले गए, इसके बाद एक दिन के लिए पंजाब हो आए. राहुल मौके पर कभी नहीं होते हैं. कौर ने कहा कि जब चिड़िया चुग गई खेत, तब जागे क्या होत है, वहीं हाल राहुल गांधी का है जो बाद में सब जगह जाते है.

ये उनका ड्रामा है और मुझे हंसी आती है कि इनकी ट्यूबलाइट देर से जलती है.

किसानों की बदहाली को लेकर पीएम मोदी पर राहुल गांधी द्वारा लोकसभा में कटाक्ष किए जाने के बाद हरसिमरत कौर ने कहा कि जब किसान बारिश और खराब मौसम से जूझ रहे थे तब राहुल गांधी कहां थे? राहुल अपने पार्लीमानी हल्का अमेठी में जाकर किसानों की हालत जानें और वहीं पर ड्रामा करें.

इससे पहले पंजाब में किसानों से मिलकर लौटे राहुल गांधी ने एक बार फिर लोकसभा में किसानों के मुद्दे पर बोलते हुए मरकज़ की हुकूमत पर जोरदार हमला बोला. राहुल ने कहा कि जब हुकूमत कहती है कि मेक इन इंडिया होना चाहिए तो क्या किसान मेक इन इंडिया नहीं करते हैं?