लड़की के सामने पैंट खोल करने लगा अश्लील हरकत, महिला ने कर दिया फेसबुक लाइव

पश्चिम बंगाल में रेलवे प्लेटफॉर्म पर मास्टरबेट कर रहे एक व्यक्ति का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. ट्रेन में बैठी एक महिला ने प्लेटफॉर्म पर मास्टरबेट कर रहे इस व्यक्ति की घिनौनी हरकत को फेसबुक पर लाइव कर दिया. बताया जा रहा है बेंडल रेलवे स्टेशन पर खड़ी ट्रेन में महिला बोगी के सामने व्यक्ति मास्टरबेट करने लगा. मामला रेलवे स्टाफ के संज्ञान में आने के बाद व्यक्ति फरार हो गया. घटना रविवार दोपहर एक बजे के आसपास की है.

बताय जा रहा है कि जैसे ही लोकल ट्रेन बेंडल रेलवे स्टेशन पर पहुंची लगभग 50 साल का व्यक्ति महिला बोगी के सामने घिनौनी हरकत करने लगा. उसके घिनौने करतूत का महिला ने विरोध नहीं किया, क्योंकि ट्रेन स्टेशन से छूटने वाली थी. लगभग 20 साल की महिला ने अपना मोबाइल निकाला और फेसबुक लाइव कर दिया.

वीडियो में महिला को ये कहते सुना जा सकता है कि आजकल हर किसी को सबूत चाहिए. इसलिए मैंने फेसबुक लाइव का फैसला किया. महिला व्यक्ति के बारे में कह रही है कि वह जो करना चाहता है उसे करने दो.महिला के इस साहस ने ट्रेन की बोगी में बैठे अन्य यात्रियों को साहस दिया और उन्होंने विरोध शुरू कर दिया. इनमें से कुछ लोगों ने रेलवे स्टाफ को इसकी सूचना दी.

फेसबुक लाइव करने वाली महिला का कहना है कि उसने पब्लिक प्लेस पर इस तरह की हरकत की. वह रेलवे पुलिस ऑफिस के सामने खड़ा था. जब रेलवे के स्टाफ ने मुझे वीडियो बनाते हुए देखा तो व्यक्ति को पकड़ने के लिए उसकी ओर बढ़े लेकिन वह चकमा देकर भागने में सफल रहा. पुलिस का कहना है कि वह किसी ओर ट्रेन में सवार होकर फरार हो गया. बेंडल रेलवे स्टेशन के पुलिस अधिकारी का कहना है कि व्यक्ति मानसिक रूप से बीमार है. हमने उसे पकड़ने की कोशिश की लेकिन सफलता नहीं मिली.