विराट को स्टंप उखाड़कर मार देता : पूर्व ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर एड कॉवन

तस्मानिया : ऑस्ट्रेलिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज एड कॉवन ने ऑस्ट्रेलियाई टीम के पिछले भारत दौरे के दौरान उनके और विराट कोहली के बीच हुई टकराव की एक पुरानी घटना को याद करते हुए कहा कि उस दौरे पर विराट कोहली ने उन्हें कुछ बेहद अनुचित शब्द कहे थे जिसके लिए वह एक बार भारत के मौजूदा कप्तान को स्टंप उखाड़कर मारना चाहते थे. भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच हाल ही में समाप्त हुई टेस्ट सीरीज के दौरान काफी गर्म माहौल दिखा. मैदान और मैदान के बाहर क्रिकेट के अलावा एक के बाद एक विवाद सामने आए जिसके केंद्र रहे भारतीय कप्तान कोहली और मेहमान कप्तान स्टीव स्मिथ .
कोहली यूं ही ‘विराट’ नहीं, ये तस्वीर है गवाह

फाक्स स्पोर्ट्स ने कॉवन के हवाले से कहा, उस सीरीज के दौरान मेरी मां काफी बीमार थी और कोहली ने कुछ ऐसा कहा जो बेहद अनुचित था. एक निजी मामला जो काफी संवेदनशील था. बेहद अनुचित. लेकिन कोहली को तब तक महसूस नहीं हुआ कि उसने सीमा लांघ दी है जब तक कि अंपायर ने आकर नहीं कहा कि विराट तुमने सीमा लांघ दी है और ऐसा कहे जाने के बाद वह पीछे हट गया और उसने माफी मांगी.

विराट को स्टंप उखाड़कर मार देता
कॉवन ने कहा, लेकिन उस समय ऐसा लम्हा आया था जब मैं चाहता था कि स्टंप उखाड़कर उसे घोंपकर मार दूं. कोवान ने हालांकि कहा कि वह भारतीय कप्तान के बड़े प्रशंसक है. उन्होंने कहा, मैं उसके क्रिकेट का बड़ा प्रशंसक हूं. मुझे गलत मत समझिए वह बेहतरीन क्रिकेटर है.