वेस्ट इंडीज़ ख़िताब जीत सकती है: कोच का यक़ीन

वेस्ट इंडियन वीमंस क्रिकेट टीम के कोच श्रवण केम्पबल का मानना है कि उनकी टीम आई सी सी वीमंस वर्ल्ड टी 20 का ख़िताब जीतने की अहल है। उनकी टीम फ़िलहाल सेमीफाइनल तक पहूंच गई है।

वेस्ट इंडीज़ की टीम ने श्रीलंका के ख़िलाफ़ आठ वीकेटस से कामयाबी हासिल की थी जो उनकी मुसलसल तीसरी जीत थी। केम्पबल ने कहा कि हम ने मुसलसल तीसरी मर्तबा सेमीफाइनल तक रसाई हासिल की है। अब उन्हें यक़ीन है कि हम कामयाबी हासिल करसकते हैं।

यही वजह है कि हम बंगलादेश पहूंचे हैं और यहां कामयाबी हासिल करना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि फाईनल से क़बल टीम को हिंदुस्तान के ख़िलाफ़ एक मैच खेलना है और हम साबिक़ा मेचस की तरह इस में भी बहुत मेहनत से मुक़ाबला करेंगे। कोई तनआसानी से काम नहीं लिया जाएगा। हम चाहते हैं कि अपने तमाम मेचस में कामयाबी हासिल करें।

वेस्ट इंडीज़ ने श्रीलंका के ख़िलाफ़ मैच में बेहतर मुज़ाहरा किया था। श्रीलंका को इसने 84 रनों पर आउट करने के बाद 15 ओवर्स ही में सिर्फ़ दो वीकेटस के नुक़्सान से ये निशाना पार‌ करते हुए कामयाबी हासिल करली थी। अस्टेफ़ानी टेलर ने नाट आउट सेंचुरी बनाई थी।

केम्पबल ने कहा कि मुसलसल तीन कामयाबियां अहमियत की हामिल हैं इससे टीम को हौसला मिला है। हम बेहतरीन क्रिकेट खेल रहे हैं और ये कामयाबी उसीकी मिसाल है। उसी फ़ार्म को जारी रखते हुए उन्हें उम्मीद है कि टीम इस बार ख़िताब जीतने में भी कामयाब होजाएगी। उन्होंने कहा कि टीम ने वार्म अप मेचस से ही बेहतर कारकर्दगी दिखाई है और उन्हें उम्मीद है कि ये सिलसिला फाईनल में कामयाबी तक जारी रहेगा।