शादी की पेशकश को अबू सलेम ने कुबूल किया

मुंबई: गैंगस्टर अबू सलेम ने 25 साला खातून के साथ शादी करने के लिए राजी हो गया है. हाल ही में खातून ने दावा किया था कि सलेम के साथ उसका नाम जोड़े जाने के सबब उसको दूल्हा नहीं मिल पा रहा है. खातून के इन दावों के बाद ही मुंबई हमलों में शामिल होने की वजह से जेल में बंद सलेम शादी के लिए राजी हुआ है.

साल 1993 मुंबई सिरीयल ब्लास्ट मामले में सुनवाई का सामना कर रहे गैंगस्टर अबु सलेम ने यह खुलासा पीर के रोज़ किया है. सलेम ने पीर के रोज़ इस मामले में दायर अपने जवाब में कहा कि मैं (उसकी दरखास्त पर) गौर करने और रजिस्ट्रार के सामने Special Marriage Act के तहत शादी करने और उसे रजिस्ट्रेशन कराने की हमें इज़ाज़त देने की दरखास्त करता हूं.

इससे पहले मुंबई की रहने वाले 25 साला सैयद बहार कौसर ने अबू सलेम के साथ शादी रचाने के लिए मुंबई की स्पेशल टाडा कोर्ट में अपील की थी. कौसर ने कोर्ट से दरखास्त किया था कि उसे अबू सलेम से शादी करने की इजाजत दी जाए और अगर ऐसा नहीं होता है तो वो खुदकुशी कर लेगी.

कौसर ने छह पन्नों के अपने दरखास्त में कहा है कि उसकी जिंदगी खराब हो गई है. एक अखबार में खबर छपने के बाद पुलिस ने सलेम से उसकी शादी के बारे में उससे पूछताछ की. उसकी और सलेम की तस्वीरें दिखाकर लोगों से इतेला ली गई. हालांकि कौसर के मुताबिक, उनकी शादी नहीं हुई है.

खातून का कहना था कि इससे उसके नाम और शबिया को गहरा नुकसान पहुंचा है. उसका जीना मुश्किल हो गया है और अब उसके पास सलेम के साथ शादी करने के अलावा कोई दूसरा रास्ता नहीं बचा है.

मुकामी कॉलेज से कॉमर्स ग्रेजुएट कौसर ने कोर्ट से गुजारिश की है कि सलेम को मुंबई में रजिस्ट्रार ऑफ मैरिज के दफ्तर में लाया जाए और स्पेशल मैरिज एक्ट के तहत उसकी शादी की रस्म पूरी कराई जाएं.

साथ ही कौसर ने कहा था कि, समाज का कोई भी बाइज़्ज़त शख्स उसके साथ रिश्ता नहीं रखना चाहता है. ऐसे में यही बेहतर रहेगा कि कोर्ट उसे सलेम के साथ शादी करने की इज़ाज़त दे.

इससे पहले बॉलीवुड अदाकारा मोनिका बेदी और अबूू सलेम कई साल एक दूसरे के साथ रह चुके हैं. 1993 के मुंबई बम ब्लास्ट मामले में मुल्ज़िम अबू सलेम फिलहाल तालोजा जेल में बंद है.