सहेली का शौहर बना हैवान खातून से 8 लोगों ने किया गैंगरेप

मोगा: पंजाब के मोगा जिले में एक खातून के साथ इज्तिमाई इस्मतरेजी किए जाने का मामला सामने आया है। मुतास्सिरा खातून ने अपनी सहेली के शौहर और उसके दोस्तों पर गैंंगरेप का इल्ज़ाम लगाया है। पुलिस ने जुमे के रोज़ यह इत्तेला दी। इससे पहले पंजाब के मोगा में ही चलती बस में एक लडकी और उसकी मां से छेडछाड करने के बाद उन्हें बस से फेंक दिया गया था, जिसमें लडकी की मौत हो गई थी, जबकि मां शदीद तौर पर ज़ख्मी है।

मुतास्सिरा खातून का कहना है कि मोगा से 180 किलोमीटर दूर माडी मुस्तफा गांव में 29 और 30 अप्रैल की रात को उसकी सहेली के शौहर और दूसरे लोगों ने उसके साथ गैंगरेप किया। पुलिस ने जुमेरात के रोज़ शिकायत के बाद मुतास्सिरा की सहेली के शौहर और दिगर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। हालांकि अभी तक इस ताल्लुक में कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है।

मुतास्सिरा खातून महिला का दावा है कि वह बुध की रात अपने आशिक के साथ सहेली से मिलने के लिए उसके घर गई थी। उन्होंने रात में वहीं रूकने का फैसला किया था। उसकी सहेली का शौहर रात को अपने सात दोस्तों के साथ घर आया। वह नशे में धुत्त था। उन लोगों ने मुतास्सिरा के आशिक की पिटाई की और मुतास्सिरा को गांव के ही एक सुनसान इलाके में वाके कमरे में ले गए, जहां आठ लोगों ने मुतास्सिरा के साथ गैंगरेप किया और जुमेरात सुबह ही उसे कमरे से बाहर जाने दिया गया। पहले ही तनाज़ो में घिरी बादल की हुकूमत पर इस वाकिया के बाद सवाल उठने शुरू हो गए हैं।

इससे पहले बुध के रोज़ चलती बस में मुबय्यना तौर पर छेडछाड करने और धक्का मारकर बस से नीचे गिराए जाने के कारण एक लड़की की मौत हो गई और उसकी मां शदीद तौर से ज़ख्मी हो गई थी। पुलिस ने पंजाब के वज़ीर ए आला प्रकाश सिंह बादल के खानदान के मालिकाना हक वाली मुबय्यना तौर पर कंपनी से जुडी बस के कंडक्टर और खलासी को जुमेरात के रोज़ को गिरफ्तार किया।