सोनीया गांधी पर जगन की अवामी मक़बूलियत का ख़ौफ़ तारी(छा जाना)

हैदराबाद३१अक्तूबर (सियासत न्यूज़) शिवसेना सरबराह बाल ठाकरे ने कहा कि सदर वाई ऐस आर कांग्रेस जगन मोहन रेड्डी की अवामी मक़बूलियत से ख़ौफ़ज़दा(भयभीत‌) होकर सदर कांग्रेस सोनीया गांधी ने मर्कज़ी काबीना में आंधरा प्रदेश को ज़्यादा नुमाइंदगी दी ही। शिवसेना के तर्जुमान (दुभाषीया)सामना के ईदारिया में बाल ठाकरे ने ये बात कही।

हालिया मर्कज़ी काबीना में तौसीअ और रद्दोबदल पर मुख़्तलिफ़ ज़बानों के अख़बारात ने जगन और तलंगाना के पेशे नज़र मर्कज़ी काबीना में आंधरा प्रदेश की एहमीयत का तज़किरा किया ही, जिस की शिवसेना के सरबराह ने भी तसदीक़ की ही। बाल ठाकरे ने कहा कि फ़िल्म स्टार से सियासत दां बन जाने वाले चिरंजीवी ने अपनी पार्टी को कांग्रेस में ज़म करदिया ही, जिस के इनाम के तौर पर उन्हें भी मर्कज़ी काबीना में शामिल किया गया।

उन्हों ने कहा कि मर्कज़ी काबीना में आंधरा प्रदेश को ज़ाइद नुमाइंदगी मिलने के बावजूद जगन मोहन रेड्डी पर कोई असर नहीं पड़ेगा। इंडियन ऐक्सप्रैस ग्रुप के अख़बार लोक सत्ता ने भी मज़कूरा वजूहात (तलंगाना और जगन) का तज़किरा किया है। वाज़िह रहे कि डाक्टर राज शेखर रेड्डी की हादिसाती मौत के बाद कांग्रेस से मुस्ताफ़ी (त्यागपत्र दाता)जगन मोहन रेड्डी ने नई सियासत जमात तशकील दी है।

जिन्हें ग़ैर मह्सूब असासा(सामग्री) जात के इल्ज़ाम में जेल में रखा गया है। इलावा अज़ीं तलंगाना मसला भी कांग्रेस हल नहीं कृपा रही ही। इन दो मौज़ूआत की वजह से मर्कज़ी काबीना में आंधरा प्रदेश को ज़ाइद नुमाइंदगी दी गई है