होश में बयान दें एनडीए के लीडर : लालू

राजद सदर लालू प्रसाद ने कहा कि एनडीए के लीडरों को होश में बयान देना चाहिए। उनकी तन्क़ीद रालोसपा सदर एमपी अरुण कुमार के वज़ीरे आला नीतीश कुमार पर दिये गये बयान को लेकर थी। पीर को दिल्ली रवाना होने से पहले सहाफ़ियों से बातचीत में कहा कि एनडीए के लीडर भाजपा के इशारे पर गंदी बयानबाजी कर रहे हैं। एमपी अरुण कुमार का बयान बरदाश्त के लायक नहीं है। उन्होंने कहा कि अभी 1990 के पहले का बिहार नहीं है, जब गरीब-गुरबों की बात नहीं सुनी जाती थी। अब यहां सामाजिक इन्साफ वाली हुकूमत है।

वह जानना चाहते है कि वज़ीरे आला के बारे में ऐसा बयान क्यों दे रहे हैं। यहां की अवाम सब देख रही है। छाती तोड़ने की बात करनेवाले कौन लोग हैं? बीजेपी ऑफिस में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान ये बातें कहीं गयी हैं। इसमें बीजेपी मिली हुई है। बीजेपी को यह साफ करना चाहिए कि आडवाणी जी ने जो बात कही है, बिल्कुल सही बोल रहे हैं। हवाला में नाम आने पर उन्होंने इस्तीफा दे दिया था। अब तो इलज़ाम लगने पर भी कुछ नहीं हो रहा है।

राजद सदर कहा कि उनके दरमियान के गद्दार मीरजाफर भाजपा के सामने दुम हिला कर बयानबाजी कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि नालंदा में स्कुल के डाइरेक्टर की क़त्ल मामले की जांच होनी चाहिए। आखिर ऐसा क्यों हुआ?