कमजोर पड़ती नजर आ रही है हसीन जहान, मोहम्मद शमी की हर जगह हो रही है जीत!

कमजोर पड़ती नजर आ रही है हसीन जहान, मोहम्मद शमी की हर जगह हो रही है जीत!

भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी को बड़ी राहत मिल गई है। उन्हें अपनी पत्नी हसीन जहां को हर महीने 10 लाख का गुजारा भत्ता नहीं देना पड़ेगा। यह फैसला अलीपुर कोर्ट ने सुनाया है। अदालत ने उनकी पत्नी हसीन जहां के उस केस को सिरे से खारिज कर दिया, जिसके आधार पर उन्होंने हर्जाने का दावा किया था।

हसीन जहां ने शमी से गुजारा भत्ता के तौर पर प्रतिमाह 10 लाख रुपए की मांग की थी। हालांकि कोर्ट ने शमी की लड़की के लिए हर्जाने की मांग को स्वीकार कर लिया है। शमी से कहा गया है कि उन्हें अपनी लड़की को हर महीने गुजारा भत्ते के तौर पर 80 हजार रुपये देने होंगे, लेकिन हसीन जहां की मांग को सिरे से ठुकरा दिया।

हसीन के वकील ने कहा कि उनकी क्लाइंट ने अपना व्यवसाय शुरू करने की कोशिश की है लेकिन अभी शुरुआत नहीं हुई है। हसीन अब हाईकोर्ट जाने की तैयारी कर रहीं हैं। बताते चले कि मोहम्मद शमी फिलहाल टीम इंडिया से साथ व्यस्त हैं।

शमी पर उनकी पत्नी ने इससे पहले काफी गंभीर आरोप लगाए थे। हसीन ने शमी पर घरेलू हिंसा, शादी के बाद अफेयर से लेकर मैच फिक्सिंग तक के आरोप लगाए थे।

हसीन ने यह भी कहा था कि शमी के एक पाकिस्तानी लड़की से संबंध हैं जो उन्हें पैसे देती है। मामले की फिलहाल जांच चल रही है, लेकिन मैच फिक्सिंग के आरोपों में BCCI ने शमी को बेगुनाह पाया। बेगुनाही साबित होने के बाद ही उन्हें भारतीय टीम का नया कॉन्ट्रैक्ट सौंपा गया था।

Top Stories