नवाजुद्दीन सिद्दीकी नेटफ्लिक्स के साथ फिर से जुड़े, सीरियस मेन में मुख्य भूमिका निभाएंगे

नवाजुद्दीन सिद्दीकी नेटफ्लिक्स के साथ फिर से जुड़े, सीरियस मेन में मुख्य भूमिका निभाएंगे

सेक्रेड गेम्स के बाद, नवाजुद्दीन सिद्दीकी नेटफ्लिक्स के साथ फिर से सहयोग करने के लिए तैयार हैं। अभिनेता स्ट्रीमिंग दिग्गज की आगामी फिल्म सीरियस मेन में मुख्य भूमिका निभाएंगे, जो मनु जोसेफ की इसी नाम की पुस्तक का रूपांतरण है। नेटफ्लिक्स फिल्म सुधीर मिश्रा द्वारा निर्देशित और बॉम्बे फेबल्स और सिनेरस एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित होगी।

एक बयान में, नवाजुद्दीन ने नेटफ्लिक्स के साथ पुनर्मिलन पर अपनी उत्तेजना साझा की। उन्होंने कहा, “मैं नेटफ्लिक्स के सीरियस मेन का हिस्सा बनने और सुधीर मिश्रा जैसे रचनात्मक दिमाग के साथ काम करने के लिए बहुत उत्साहित हूं।” सेक्रेड गेम्स के बाद नेटफ्लिक्स के साथ यह मेरा दूसरा कार्यकाल है और मुझे उम्मीद है कि लोग अय्यन मणि (Serious Men) वही प्यार देंगे जो उन्होंने गणेश गायतोंडे (सेक्रेड गेम्स) तक बढ़ाया था। अभी के लिए, मैं बेसब्री से सेक्रेड गेम्स 2 के रिलीज होने का इंतजार कर रहा हूं और दर्शकों की प्रतिक्रिया देखने का इंतजार नहीं कर सकता। ”

सेक्रेड गेम्स एक चालाक झुग्गी बस्ती के चारों ओर घूमता है, जो देश को अपने मंद-बुद्धि वाले 10 वर्षीय बेटे पर विश्वास करने के लिए प्रेरित करता है, एक प्रतिभाशाली व्यक्ति है, यह महसूस करने के लिए कि उसके खतरनाक खेल का एकमात्र शिकार उसका बेटा है। अभिनेता, जिसे आखिरी बार फ़ोटोग्राफ़ में देखा गया था, बोले चुडि़यां के लिए भी तैयार है।

Top Stories