पेड़ से बांधकर 19 साल की युवती से चार दरिंदों ने किया किया गैंगरेप!

पेड़ से बांधकर 19 साल की युवती से चार दरिंदों ने किया किया गैंगरेप!

उज्जैन से आई एक युवती के साथ गैंगरेप करने का मामला सामने आया हैं। कोतवाली पुलिस ने गैंगरेप करने के आरोप में चार युवकों और युवती के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पीड़ित युवती 19 साल की है और खरगोन जिले के कसरावद की रहने वाली है। वह फिलहाल उज्जैन में कहीं रहती है। उसकी देवास में रहने वाली श्रुति नामक एक युवती से पहचान थी।

श्रुति ने युवती को सोमवार को देवास बुलाया तो वह रात करीब साढ़े नौ बजे बस से आई। जब फोन लगाया तो श्रुति के साथ रहने वाला आरोपित मनोज उर्फ सन्नी पिता सीताराम गुर्जर निवासी माताजी पेढ़ी आया और बोला श्रुति ने उसे भेजा है।

इसके बाद आरोपित उसे बाइक पर बैठाकर जंगल में ले गया। यहां एक बाइक पर तीन अन्य युवक आए। इसके बाद आरोपितों ने युवती के पेड़ से बांध दिया और बारी-बारी से दुष्कर्म किया। इसी दौरान कोई अन्य वाहन आता दिखा तो आरोपित वहां से भाग गए।

युवती जैसे-तैसे वहां से बाहर निकली और लिफ्ट लेकर रात में थाने पहुंची। यहां पुलिस को घटना बताई। मामले में तस्दीक करने के बाद कोतवाली पुलिस ने मंगलवार को आरोपित मनोज उर्फ सन्नी, श्रुति उर्फ रश्मी व तीन अज्ञात युवकों के खिलाफ दुष्कर्म का केस दर्ज किया है।

पुलिस ने आरोपित मनोज और श्रुति को हिरासत में ले लिया है। कोतवाली टीआई एमएस परमार ने बताया श्रुति नामक युवती अग्रवाल नगर में रहती है।

वह मूलत: इंदौर के पिपल्याहाना क्षेत्र की है। वह भी करीब एक साल से घर से बिना बताए गायब है। उसकी गुमशुदगी दर्ज है। आरोपित मनोज उर्फ सन्नी का भी आपराधिक रिकॉर्ड है। केस दर्ज कर जांच की जा रही है।

Top Stories