बीजेपी की चुनाव आयोग से मांग- मस्जिद और मुस्लिम इलाकों में तैनात किये जाए स्पेशल पर्यवेक्षक

बीजेपी की चुनाव आयोग से मांग-  मस्जिद और मुस्लिम इलाकों में तैनात किये जाए स्पेशल पर्यवेक्षक

दिल्ली बीजेपी ने चुनाव आयोग से मांग की है कि मस्जिदों और मुस्लिम बहुल इलाकों में स्पेशल ऑब्जर्वर की नियुक्ति करे ताकि लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान मुस्लिम वोटरों को बरगला ना जा सके.  बीजेपी ने चुनाव आयोग को चिट्ठी लिखकर कहा है कि मस्जिदों के बाहर स्पेशल ऑब्जर्वर तैनात किए जाएं. विशेष कर ऐसे इलाकों में जहां मुस्लमानों की संख्या ज्यादा है. दिल्ली बीजेपी ने इसके लिए चुनाव आयोग को एक लंबा चौड़ा पत्र लिखा है और कहा है कि रमजान के दौरान मुस्लिमों को धार्मिक आधार पर मतदान करने के लिए उकसाया जा सकता है, ऐसा ना हो इसके लिए जरूरी है कि चुनाव आयोग पर्यवेक्षकों की नियुक्ति करे.

बीजेपी ने पत्र में आरोप लगाया है कि दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पिछले कुछ दिनों से मुस्लिम बहुल इलाकों में भड़काऊ भाषण और आधारहीन बयान दे रहे हैं और मतदाताओं को प्रभावित करने की कोशिश कर रहे हैं. बीजेपी ने पत्र में कई उदाहरण भी दिए हैं.

भारतीय जनता पार्टी द्वारा आप विधायक अमानतुल्लाह खान के बयान का भी जिक्र किया गया है. बीजेपी ने कहा है कि उसे इस बात की पर्याप्त आशंका है कि केजरीवाल और उनकी पार्टी के दूसरे नेता धर्म के नाम पर मुस्लिम वोटरों को प्रभावित करने की कोशिश करेंगे.

Top Stories