मेक्सिको में प्राइवेट प्लेन क्रैश, पायलट समेत सभी यात्रियों की मौत

मेक्सिको में प्राइवेट प्लेन क्रैश, पायलट समेत सभी यात्रियों की मौत

मेक्सिको के उत्तरी पहाड़ी इलाके में एक यात्री विमान क्रैश हो गया है. विमान में कुल 13 यात्री सवार थे. इस दुर्घटना में सभी के मारे जाने की आशंका जताई जा रही है. दुर्घटनाग्रस्त विमान में एक परिवार के पांच लोग सवार थे. ये सभी लास वेगास से एक बॉक्सिंग मुकाबला देखकर लौट रहे थे.

छोटे से प्राइवेट विमान ने रविवार को लास वेगास से उड़ान भरी थी. कोहूइला सरकार ने बयान जारी करके कहा है कि विमान में सवार किसी के भी जिंदा बचने की उम्मीद नहीं है. इन यात्रियों की उम्र 19 से 57 साल के बीच बताई जा रही है.

मेक्सिको के लोकल टेलीविजन पर विमान की एक तस्वीर जारी की गई है. इसमें विमान के कुछ हिस्से जलते हुए दिखाई दे रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, विमान में सवार सभी यात्री लास वेगास में शनिवार को बॉक्सिंग मुकाबला देखने के लिए आए हुए थे.

दुर्घटनाग्रस्त विमान की पहचान चैलेंजर 601 के रूप में हुई है. विमान से उस वक्त संपर्क टूट गया जब वो 280 किलोमीटर का सफर तय कर चुका था. विमान कंपनी ने पीड़ितों के प्रति संवेदना व्यक्त की है और कहा है कि इस हादसे की जांच कराई जाएगी.

मेक्सिको के नागरिक उड्डयन प्राधिकरण के कहना है कि विमान ने रविवार को दोपहर तीन बजे लास वेगास से उड़ान भरी थी. उड़ान भरने के दो घंटे बाद विमान के पायलट से संपर्क टूट गया.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पायलट ने तूफान से बचने के लिए विमान को बीच में रोकने के संकेत दिए थे. ऐसा माना जा रहा है कि खराब मौसम की वजह से ये हादसा हुआ होगा.

Top Stories