मैं अपने बेहतरीन प्रदर्शन को वर्ल्डकप में बराबर रखना चाहता हूं- शमी

मैं अपने बेहतरीन प्रदर्शन को वर्ल्डकप में बराबर रखना चाहता हूं- शमी

भारत के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी बेहतरीन फॉर्म में चल रहे हैं और वे इस फॉर्म को ब्रिटेन में 30 मई से शुरू हो रहे विश्व कप के दौरान जारी रखना चाहते हैं। आईपीएल में किंग्स इलेवन पंजाब का प्रतिनिधित्व कर रहे शमी ने मंगलवार को यहां कहा कि मैं अल्लाह का शुक्रगुजार हूं कि मुझे देश के लिए विश्व कप में खेलने का एक और मौका मिल रहा है।

इसी के साथ उन्होंने कहा मैं अपने करियर की सर्वश्रेष्ठ फिटनेस हासिल कर चुका हूं, मैं अच्छी लय में भी हूं और इसे विश्व कप में लेकर जाना चाहता हूं।

न्यूज़ ट्रैक पर छपी खबर के अनुसार, शमी ने कहा कि वे अपनी फिटनेस पर लगातार काम कर रहे हैं। दूसरी बार भारत की विश्व कप टीम में जगह बनाने वाले शमी ने कहा कि मैं वैसी ही लय महसूस कर रहा हूं, जैसी शुरुआत में कर रहा था।

जानकारी के अनुसार भारत के लिए 63 एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैचों में 113 विकेट चटकाने वाले इस तेज गेंदबाज ने कहा कि खिलाड़ियों से लेकर कोचिंग स्टाफ से लेकर प्रबंधन सभी ने मेरा समर्थन किया।

अब समय आ गया है कि मैं इसे वापस दूं। शमी ने एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैचों में अपनी सफल वापसी का श्रेय पिछले 1 साल में टेस्ट क्रिकेट में अच्छे प्रदर्शन को दिया।

Top Stories