मौजूदा सरकार में केवल झूठ, बूट और चारों तरफ़ लूट नजर आ रही है- अखिलेश यादव

मौजूदा सरकार में केवल झूठ, बूट और चारों तरफ़ लूट नजर आ रही है- अखिलेश यादव

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि सारे उत्तर प्रदेश के लिए बिजली के नाम पर कुछ नहीं लेकिन कानपुर में झूठ! सांसद से लेकर वर्कर तक बात करने के बजाए बूट! खाद निकाल कर किसान की बोरी से लूट! संवैधानिक अधिकारों और सिद्धांतों के बजाए केवल झूठ, बूट और लूट चारों तरफ नजर आ रही है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को कानपुर के निराला नगर में शहरवासियों को 6620 करोड़ रुपये की परियोजनाओं की सौगात दी। मोदी ने कानपुर के मंच से लखनऊ मेट्रो को हरी झंडी दिखाई और फिर नमामि गंगे और पनकी पॉवर प्लांट प्रोजेक्ट का शिलान्यास किया।

पंजाब केसरी के अनुसार, उनके साथ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य और स्थानीय सांसद मुरली मनोहर जोशी भी मौजूद रहे।

इस दौरान पीएम ने कहा, ‘हमारे देश के वीर सैनिकों ने जो पराक्रम दिखाया उससे देश का मान बढ़ा है, लेकिन विपक्षी दल राजनीतिक स्वार्थ के लिए जिस प्रकार की भाषा का प्रयोग कर रहे हैं उससे देश के दुश्मनों को ताकत मिल रही है।’ उन्होंने कहा कि आज पाकिस्तान पर पूरी दुनिया का दबाव है, आतंकवाद पर वो रंगे हाथों पकड़ा गया है। ऐसे में हमारे ही लोगों के बयान पाकिस्तान को मदद कर रहे हैं।

Top Stories