यूपी: 2 दलित युवकों की हत्या, पेड़ से लटकता मिला पुजारी का शव

यूपी: 2 दलित युवकों की हत्या, पेड़ से लटकता मिला पुजारी का शव

बरेली के बहेड़ी और भोजीपुरा क्षेत्र में दो दलित युवकों की हत्या और सीबीगंज क्षेत्र में मंदिर के एक पुजारी संदिग्ध हालात में मौत ने कानून व्यवस्था के सामने चुनौती खड़ी कर दी। हत्या और मौत का कारण अभी पता नहीं चल सका है। बहेड़ी के गांव इटौआ में दो दिन से लापता रमेश बाबू उर्फ फूलबाबू के पुत्र राजवीर जाटव (19) का शव बुधवार सुबह जंगल में मिला। किसी भारी वस्तु से सिर कुचलकर उसकी हत्या की गई थी।

उधर भोजीपुरा के गांव मकरंदापुर पीतमराय में मंगलवार रात एक फोन आने के बाद संतोष सागर (32) घर से निकला। बुधवार सुबह उसका शव बाग में पड़ा मिला। चेहरे और शरीर पर करीब दर्जन भर चोटों के निशान थे। दोनों ही मामलों में अज्ञात के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। सीबीगंज के गांव वाकरनगर सुंदरासी स्थित टीबरीनाथ मंदिर परिसर में पुजारी दीनदयाल (60) का शव पेड़ से लटका मिला हालांकि पैर जमीन पर टिके थे।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में पुजारी की मौत का कारण फंदे से लटकना आया है। विसरा सुरक्षित रख लिया गया है। इस मामले में पुजारी के बेटे ने हत्या का आरोप लगाते हुए अंतिम संस्कार के बाद रिपोर्ट दर्ज कराने की बात कही है। एक ही रात में हुई तीन हत्याओं के बाद पुलिस महकमा चिंतित है क्योंकि जल्द ही मुख्यमंत्री अपराध की समीक्षा बैठक करने वाले हैं।

पुजारी की मौत फंदा लगाने से हुई है। बहेड़ी में युवक की हत्या दो रात पहले की गई थी। लाश आज मिली। भोजीपुरा वाली हत्या मंगलवार रात का मामला है। सभी घटनाओं के खुलासे के लिए टीमें गठित कर दी गई हैं। –

Top Stories