वायरल वीडियो: दूल्हा अपनी शादी में मोबाईल गेम में व्यस्त, दुल्हन को किया इग्नोर

वायरल वीडियो: दूल्हा अपनी शादी में मोबाईल गेम में व्यस्त, दुल्हन को किया इग्नोर

पबजी की दीवानगी ऐसी कि दूल्हे ने अपनी नई नवेली दुल्हन को ही इग्नोर कर दिया । एक टीकटॉक वीडियो जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है दूल्हे को गुस्सा आ रहा है जब कोई उसे मोबाइल गेम खेलने से रोकता है। वायरल हो रहे वीडियो में, एक भारतीय दूल्हा अपनी दुल्हन की अनदेखी करते हुए अपनी शादी में PUBG मोबाइल गेम खेलता हुआ दिखाई दे रहा है जो एक अतिथि द्वारा उसे उपहार दिया गया था। लाल रंग के कुर्ते और गले में माला पहने हुए युवा दूल्हे को अपनी दुल्हन के साथ मंच पर बैठाया गया है, जबकि वह खेल में व्यस्त है।

जबकि क्लूलेस दुल्हन अपने पति को खेलते हुए खाली देखती है, जबकि एक मेहमान द्वारा दिया गया उपहार दूर धकेल दिया जाता है। मूल रूप से टिकटॉक पर जो वीडियो अपलोड किया गया था, वह अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, और बाधित होने पर दूल्हे को गुस्सा दिखा रहा है। यह पूरी तरह से स्पष्ट नहीं है कि वीडियो वास्तविक है या वीडियो साझा करने वाले ऐप TikTok पर अपलोड किए गए कई वीडियो की तरह एक मंचन किया गया है।

इस खेल में देश भर के विभिन्न आयु वर्ग के प्रशंसक हैं, और अब PUBG- थीम्ड प्रतिबंध हैं। हालांकि, खेल पर प्रतिबंध भी लगाया गया है। गुजरात के राजकोट में, लोकप्रिय मल्टीप्लेयर गेम पर प्रतिबंध लगाने की अधिसूचना जारी करने के एक सप्ताह बाद, 10 लोगों को खेल खेलने के लिए गिरफ्तार किया गया था। गिरफ्तार किए गए लोगों में से छह स्नातक छात्र थे। नेपाल में, सर्वोच्च न्यायालय ने हाल ही में अधिकारियों द्वारा पेश किए गए खेल पर प्रतिबंध हटा दिया है।

Top Stories