वीणा मल्लिक ट्विटर पर अभिनंदन को की कैद! बोली अभी-अभी तो आए हो… अच्छी मेहमान नवाजी होगी आपकी

वीणा मल्लिक ट्विटर पर अभिनंदन को की कैद! बोली अभी-अभी तो आए हो… अच्छी मेहमान नवाजी होगी आपकी

नई दिल्ली : भारतीय सोशल मीडिया उपयोगकर्ताओं ने पाकिस्तानी अभिनेत्री वीना मलिक के एक ट्वीट पर ‘गहरा सदमा’ व्यक्त किया। भारतीय वायु सेना के विंग कमांडर अभिनंदन वर्धमान के बारे में संदेश, जो दुखद था, विशेष रूप से आश्चर्य की बात थी कि भारतीय फिल्म उद्योग उनकी रोटी और मक्खन रहा है : उन्होंने कई बॉलीवुड फिल्मों में अभिनय किया था और कई भारतीय टेलीविजन शो में आकर्षक भूमिका निभाई थी । अभिनेत्री ने भारतीय ट्विटर यूजर्स से बेवजह प्रतिक्रियाओं के लिए प्रेरित किया, जिन्होंने उनकी कृतज्ञता की कमी की निंदा की।

उसने बाद में एक तस्वीर ली, जिसमें कैद पायलट का चेहरा था, जो जन्मदिन के उपहार की तरह लिपटा हुआ था और ‘सरप्राइज’! उसने संदेश जोड़ा: “A Good Will Gesture will Reach Home Soon (Beaming Face With Smiling Eyes emoji)…!!! Mention Not …It’s Okay (Smiling Face With Squinting Eyes emoji)”

???#WelcomeHomeAbhinandan #PakistanZindabad pic.twitter.com/lOnf9Fv69o

— VEENA MALIK (@iVeenaKhan) February 28, 2019

अभी अभी तो आए हो… अच्छी मेहमान नवाजी होगी आपकी
? pic.twitter.com/BDcWO25orE

— VEENA MALIK (@iVeenaKhan) February 27, 2019

@saumyatandon ने कहा कि यह अकल्पनीय था कि वीना ने यह कहा, वास्तव में यह दुखद है।

उसके जैसा ट्वीट करने वाले किसी व्यक्ति की कल्पना नहीं की जा सकती। दु: खी हुआ सचमुच। https://t.co/bcpvlffKJv

— Saumya Tandon (@saumyatandon) February 28, 2019

@ waiskhan224 ने वीणा को एक अवसरवादी कहते हुए कहा कि पाकिस्तानियों को भी उससे शर्म आती है।

कृपया वीणा जैसे अवसरवादियों के बयानों से सभी पाकिस्तानियों का न्याय न करें। मुझे उसे एक पाकिस्तानी पाकिस्तानी कहने से घृणा है। हम दृढ़ता से शांति और मित्रता में विश्वास करते हैं

— Awais Khan (@awaiskhan224) February 28, 2019

गुरुवार को, पाकिस्तानी प्रधान मंत्री इमरान खान ने कहा कि पाकिस्तानी हिरासत में भारतीय पायलट को शुक्रवार को भारत को सौंप दिया जाएगा। बुधवार को भारत और पाकिस्तान के बीच हुए हवाई झड़प के बाद अभिनंदन को अपने विमान से उतारने के बाद पाकिस्तानी सेना द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया था और कश्मीर की नियंत्रण रेखा के पाकिस्तानी हिस्से पर उतारा गया था।

Top Stories