शर्मनाक- भाई ने अपनी आठ साल छोटी बहन से किया रेप, हालत गंभीर

शर्मनाक- भाई ने अपनी आठ साल छोटी बहन से किया रेप, हालत गंभीर

दिल्ली से आए दिन हैवानियत के नए मामले सामने आते रहते हैं। लड़कियां ना ही घर के बाहर सुरक्षित हैं ना ही घर के अंदर। हाल ही हुई राजधानी दिल्ली की एक घटना ने फिर पूरे देश को शर्मसार कर दिया। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक यहां के आदर्श नगर में बड़े भाई ने अपनी आठ साल की छोटी बहन के साथ रेप किया। पुलिस को यह सूचना यहां के स्थानीय अस्तपताल से सोमवार को मिली।

पुलिस ने बतया कि बच्ची के प्राइवेट पार्ट से लगातार ब्लीडिंग के बाद उसे अस्पताल में ले जाया गया। इस पूरी घटना के बाद बच्ची ने काउंसलर से बताया कि जब उसके माता-पिता घर पर नहीं थे तब उसके बड़े भाई ने उसके साथ जबरन रेप किया। शाम को जब मां-बाप घर पहुंचे तब उन्होंने देखा कि बच्ची को लगातार ब्लीडिंग हो रही है उसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती किया गया।

बुधवार को दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाती मालीवाल ने अस्पताल पहुंच कर घटना के बारे में जानकारी ली। डीसीडबल्यू ने अपने जारी एक बयान में बताया कि लड़की हालत काफी गंभीर है। उन्होंने कहा कि पीड़िता के माता-पिता काफी गंभीर हैं और मजदूरी करते हैं। आयोग ने कहा कि लड़की के इलाज के लिए पूरी तरह से मदद की जाएगी और साथ ही मुआवजे की मांग की जाएगी।

दिल्ली पुलिस डेटा के मुताबिक राजधानी में रोजाना दो से ज्यादा चाइल्ड रेप केस के मामले दर्ज किए जाते हैं। 30 अप्रेल के बाद से ऐसे 282 मामले सामने आ चुके हैं वहीं इतने ही समय में पिछले साल 278 मामले दर्ज किए गए थे। डेटा के मुताबिक पिछले साल कुल मिलाकर 894 चाइल्ड रेप केस के मामले दर्ज किए जा चुके हैं।

Top Stories