हाफिज सईद जैसे आतंकवादियों को भी श्राप दे दें साध्वी: जावेद अख्तर

हाफिज सईद जैसे आतंकवादियों को भी श्राप दे दें साध्वी: जावेद अख्तर

फिल्म गीतकार और शायर जावेद अख्तर बृहस्पतिवार को भोपाल पहुंचे. यहां उन्होंने भाजपा और कांग्रेस दोनों दलों के नेताओं पर निशाना साधा. भोपाल से भाजपा प्रत्याशी साध्वी प्रज्ञा सिंह को लेकर उन्होंने कहा कि भाजपा ने उन्हें चुनाव मैदान में उतारकर खुद की हार स्वीकार कर ली है.

साध्वी के श्राप से एक देशभक्त ऑफिसर शहीद हो सकता है, तो ऐसे श्राप को नेशनल वाइज़ इस्तेमाल करना चाहिए. मैं मोदी जी को ये सुझाव दूंगा कि इनके श्राप को हाफिज सईद और दूसरे आतंकियों पर इस्तेमाल करना चाहिए. जावेद ने यह भी कहा कि मैं राहुल गांधी को प्रधानमंत्री के रूप में नहीं देखता और ‘चौकीदार चोर है’ इस तरह की भाषा का भी समर्थन नहीं करता.

जावेद ने कहा कि भाजपा ने शायद मजबूरी में साध्वी प्रज्ञा को भोपाल सीट पर अपना उम्मीदवार बनाया है। उन्होंने कहा कि भाजपा की यह विचारधारा है कि अगर आप उनके साथ नहीं तो आप एंटी नेशनल हो गए. कई मोदी आएंगे और चले जाएंगे, देश है और रहेगा.

जावेद अख्तर ने देश में बुर्के पर बैन को लेकर विवादास्पद बयान देते हुए कहा कि बुर्के के साथ सरकार राजस्थान में घूंघट पर भी प्रतिबंध लगाए. उन्होंने कहा कि मेरा साढ़े चार साल का समय भोपाल में बीता है. मेरा रोम-रोम भोपाल का कर्जदार है. 2019 का चुनाव देश के लिए महत्वपूर्ण है. ये चुनाव एक दोराहा है और जिस रास्ते पर देश जाएगा वो बहुत लंबा होगा. ये चुनाव तय करेगा कि मुल्क किस रास्ते पर जा रहा है.

Top Stories