अखिल भारत हिंदू महासभा (ABHM) ने सावरकर की वर्षगांठ पर छात्रों के बीच चाक़ू बांटे

आगरा: अखिल भारतीय हिंदू महासभा (ABHM) ने मंगलवार को हिंदू महासभा के नेता विनायक दामोदर सावरकर की जयंती मनाने के लिए 10 वीं से 12 वीं कक्षा के छात्रों के बीच चाकू वितरित किए।

महासभा के प्रवक्ता अशोक पांडे ने कहा कि सावरकर का सपना “राजनीति का हिंदूकरण और हिंदुओं का सैन्यीकरण” था।

उन्होंने आगे कहा: “मोदीजी ने उनके सपने के पहले भाग को लोकसभा चुनावों में अपनी शानदार जीत के साथ पूरा किया। हम अब चाकू बांटकर और हिंदू सैनिक बनाकर दूसरे हिस्से को पूरा कर रहे हैं। यदि हिंदू अपने और अपने राष्ट्र की रक्षा करना चाहते हैं, तो उन्हें सीखना चाहिए कि हथियारों का उपयोग कैसे किया जाए।”

महासभा के राष्ट्रीय सचिव पूजा शकुन पांडे ने कहा कि यह हिंदुओं को प्रेरित करने और उन्हें, विशेष रूप से युवा पीढ़ी को, चाकू से खुद को बचाने के लिए प्रेरित करने के लिए एक कदम था।

पूजा शकुन पांडे ने इस साल की शुरुआत में तब सुर्खियां बटोरीं, जब उन्होंने महात्मा गांधी के एक पुतले पर हाथ से गोली चलाने के लिए तस्वीरें खिंचवाईं।

उन्होंने कहा, “मैं उन्हें मजबूत और स्वतंत्र महसूस करना चाहती हूं, और अपनी बहनों और परिवार के सदस्यों की रक्षा करना चाहती हूं।”

उसने कहा कि महिलाओं और लड़कियों के खिलाफ अपराध के बहुत सारे मामले थे और उन्हें उनकी सुरक्षा के लिए चाकू का इस्तेमाल करने के लिए प्रशिक्षित किया जाना चाहिए।