अजीत जोगी भी साज़िश का हिस्सा: बी जे पी

ग्वालियर, 31 मई: ( पी टी आई ) मध्य प्रदेश बी जे पी के सदर नरेंद्र सिंह तोमर ने आज कहा कि साबिक़ चीफ मिनिस्टर छत्तीसगढ़-ओ-कांग्रेस लीडर अजीत जोगी इस साज़िश का हिस्सा हैं जिस के तहत छत्तीसगढ़ में माविस्टों ने कांग्रेस क़ाइदीन के क़ाफ़िले पर हमला किया जिस में 27 अफ़राद हलाक हो गए थे ।

तोमर ने यहां बी जे पी के इजलास से ख़िताब करते हुए सवाल किया कि जोगी नक्सलाइट्स हमला पर क्यों शोर मचा रहे हैं जबकि ये हक़ीक़त है कि इस हमला में उनकी साज़िश ही कारफ़रमा है । बी जे पी आमला का एक रोज़ा इजलास रियासत में असेम्बली इंतेख़ाबात की तैयारीयों के ज़िमन में मुनाक़िद हुआ था जो जारीया साल के अवाख़िर में मुनाक़िद होने वाले हैं।

छत्तीसगढ़ हमला के ताल्लुक़ से साज़िश के पहलू की भी तहकीकात हो रही है । उन्होंने कहा कि कांग्रेस क़ाइदीन ये इल्ज़ामात आइद कर रहे हैं कि चीफ मिनिस्टर रमन सिंह इस हमला के लिए ज़िम्मेदार हैं । उन्होंने कहा कि अजीत जोगी के रोल का इन्किशाफ़ (ज़ाहिर)होने के बाद इस तरह के इल्ज़ामात में शिद्दत आ गई है ।

उन्होंने रमन सिंह की जानिब से आज रायपुर में तलब करदा कल जमाती इजलास में शिरकत ना करने पर भी कांग्रेस पर तन्क़ीद की । वाज़िह रहे कि छत्तीसगढ़ में 25 मई को हुए नक्सलाइट्स के हलाकत ख़ेज़ हमला में 27 अफ़राद हलाक हो गए थे ।