अब इस सीट पर सपा सहित यूपी के कई दलों ने कांग्रेस का समर्थन किया!

वाराणसी लोकसभा सीट से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ रहे कांग्रेस नेता अजय राय ने बुधवार को कहा है कि वे प्रधानमंत्री को कड़ी टक्कर देंगे।

राय ने यहां प्रेस वार्ता में कहा है कि, ‘मैं घोषणा कर रहा हूं कि मैं यह लोकसभा चुनाव पूर्व पीएम राजीव गांधी जी के नाम पर लडूंगा और मेरा वाराणसी लोकसभा सीट पर मोदी को कड़ा मुकाबला देने का भी निश्चय है।

न्यूज़ ट्रैक पर छपी खबर के अनुसार, अजय राय ने दावा किया है कि समाजवादी पार्टी (सपा) के पूर्व नेता शिवपाल सिंह यादव की प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) ने सांप्रदायिक ताकतों को मात देने और उन्हें सत्ता में आने से रोकने के लिए वाराणसी और चंदौली लोकसभा सीटों में कांग्रेस प्रत्याशियों के प्रति समर्थन व्यक्त किया है।

आपको बता दें कि पीएम मोदी ने कांग्रेस को यह चुनौती दी है कि वो पूर्व पीएम और राहुल गाँधी के पिता राजीव गांधी के नाम पर चुनाव लड़कर दिखाए।

इसके साथ ही पीएम मोदी निरंतर गांधी परिवार को लेकर बयान भी दे रहे हैं। पीएम मोदी ने राजीव गांधी पर आरोप लगाते हुए कहा था कि उनका अंत ‘भ्रष्टाचारी नंबर 1’ के रूप में हुआ।

पीएम मोदी ने दावा किया है कि राजीव गांधी की अगुवाई वाली तत्कालीन सरकार और नौसेना ने उनके परिवार और ससुराल पक्ष की मेजबानी की और उनकी सेवा में एक हेलीकाप्टर को भी लगाया गया।