अभिनंदन की भारत वापसी पर शाहरुख खान का ट्वीट, कही बड़ी बात !

अभिनंदन वर्धमान कुछ ही देर में भारत लौटने वाले हैं. भारतीय वायु सेना के पायलट  को पाकिस्तान की हिरासत से रिहाई का आदेश पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान  ने बृहस्पतिवार को दिया था. लेकिन अब थोड़ी ही देर में अभिनंदन भारत में होंगे और इसे लेकर बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान ने ट्वीट किया है. शाहरुख खान ने IAF Pilot अभिनंदन वर्धमान  की जमकर तारीफ की है. शाहरुख खान ने तिरंगा भी अपने ट्विटर एकाउंट पर शेयर किया है.  वैसे भी सोशल मीडिया पर #WelcomeBackAbhinandan हैशटैग चल रहा है.

भारतीय वायु सेना (Indian Air Force) के पायलट अभिनंदन वर्धमान की रिहाई पर शाहरुख खान ने अपने Twitter पर लिखा हैः  ‘घर वापसी से अच्छा एहसास कोई नहीं होता है, घर ही वही जगह है जहां हमें प्यार मिलता है. उम्मीदें जगती हैं और हम ख्वाब देखते हैं. आपकी बहादुरी हमें मजबूती प्रदान करती है. हमेशा आपके आभारी रहेंगे. घर वापसी पर आपका स्वागत है अभिनंदन .’

इस तरह बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान  ने भारतीय वायु सेना  के पायलट अभिनंदन वर्धमान  की घर वापसी पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. वैसे शाहरुख खान भी ऑनस्क्रीन पायलट बन चुके हैं. शाहरुख खान ने ‘वीर जारा’ में एयरफोर्स पायलट का किरदार निभाया था, और फिल्म में वे पाकिस्तान में फंस जाते हैं और उनकी पूरी उम्र पाकिस्तान की जेल में ही गुजर जाती है. ऐसा शाहरुख खान अपने प्यार की खातिर करते हैं.