अभिनेत्री रिचा सोनी बनी मेहनूर, बिजनेसमैन जिगर अली से किया निकाह, तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल

‘भाग्यविधाता’, ‘शरारत’, ‘सीआईडी’, ‘पहचान’, ‘बदलते रिश्तों की दास्तान’ जैसे टीवी शो में काम चुकी एक्ट्रेस रिचा सोनी ने अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड जिगर अली से शादी कर ली है। दोनों ने दो रीति-रिवाजों से शादी की। पहले 11 फरवरी को हिंदू रीति-रिवाज से से शादी की। सात फेरे लेने के सात दिन बाद यानी 18 फरवरी को रिचा ने पहले मुस्लिम धर्म अपनाया फिर निकाह पढ़ा। रिचा-जिगर की शादी की फोटोज अब जाकर सामने आई है। रिचा ने बताया कि उनके पति ने उनका नाम मेहनूर रखा है।

रिचा ने एक इंटरव्यू में बताया – ‘मैं बंगाली हूं और बिहार में पली-बढ़ी। इसलिए हमारी शादी बंगाली रीति-रिवाज से हुई। इसके बाद हमने अजमेर शरीफ जाकर निकाह पढ़ा’।

खास बात यह है कि रिचा सोनी और जिगर अली की शादी की खबर टीवी इंडस्ट्री में मौजूद किसी भी सितारे को नहीं थी। उनकी शादी में रिश्तेदार और कुछ खास दोस्त शामिल हुए थे। गौरतलब है कि 11 फरवरी से लेकर 18 फरवरी तक चले इनकी शादी का सेलिब्रेशन काफी जोरदार रहा।

इन दोनों की शादी की तस्वीर अब सोशल मीडिया पर सामने आई और जमकर वायरल भी हो गईं। रिचा सोनी की इन तस्वीरों को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। शादी और अपने पति के बारे में रिचा ने मीडिया से भी बात की। उन्होंने बताया कि बंगाली दुल्हन से लेकर राजस्थानी मुस्लिम दुल्हन बनने तक का एक सप्ताह का सफर बेहद शानदार रहा।

खबरों की मानें तो रिचा सोनी ने पिछले साल 14 नवंबर को जिगर अली से सगाई की थी। जिगर अली के बारे में आगे बताते हुए ‘मुस्कान’ एक्ट्रेस ने कहा है कि उनकी जिगर से मुलाकात एक फिटनेस कैंप में हुई थी। उन्होंने कहा-‘मुझे फिट रहना पसंद है और मैं कई फिटनेस कैंप्स का हिस्सा भी बनती हूं। एक कैंप में हमारी मुलाकात हुई। हमें पता चला कि हमारा ट्रेनर एक ही है। वहीं से हमारे रिश्ते की शुरुआत हुई।’

बताया जा रहा है कि रिचा और जिगर ने पहले बंगाली इसके बाद मुस्लिम रीति-रिवाज से शादी की। वर्क फ्रेंट की बात करें तो इन दिनों वह सीरियल ‘मुस्कान’ में नेगेटिव रोल कर रही हैं। दर्शक उनके इस रोल को काफी पसंद कर रहे हैं