अमित शाह बोले- धर्म बिना पुछे बीजेपी सरकार…?

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह आज उत्तर प्रदेश के बलरामपुर में एक चुनावी सभा को सम्बोधित कर रहे हैं। जनसभा को सम्बोधित करते हुए अमित शाह ने कहा है कि आज पूरे देश में लग रहा मोदी-मोदी का नारा सिर्फ चुनावी नारा नहीं है।

ये नारा 125 करोड़ भारतीयों का मोदी जी के लिए आशीर्वाद है। ये नारा बताता है कि जब 23 मई को मतगणना होगी तो मोदी जी पुनः देश के प्रधानमंत्री बनने वाले हैं।

न्यूज़ ट्रैक पर छपी खबर के अनुसार, उन्होंने विपक्ष पर करारा हमला करते हुए कहा कि कांग्रेस, सपा, बसपा के शासन में गरीब पैसों के अभाव में इलाज नहीं करा पाते थे। मोदी जी आयुष्मान भारत योजना लाए।

सिर्फ चार महीने में इस योजना से करीब 24.80 लाख लोगों का इलाज मुफ्त कराया है। गरीब को जीने का अधिकार दिया है। सबका साथ-सबका विकास के मंत्र को आगे बढ़ाते हुए बिना किसी की जाति और धर्म पूछे सभी का विकास करने का काम हमारी सरकार ने किया है।

अमित शाह ने कहा कि उत्तर प्रदेश में पहले भू-माफ़ियां गरीबों की जमीन हड़प लेते थे लेकिन सपा-बसपा की सरकारें कुछ कर ही नहीं पाती थीं। उत्तर प्रदेश में योगी सरकार ने गरीबों की भूमि को संरक्षित करने का काम किया है।

केंद्र में जब सोनिया-मनमोहन की सरकार थी तो उन्होंने उत्तर प्रदेश को 3 लाख 30 हजार करोड़ रुपये दिए थे। मोदी जी पूर्ण बहुमत के साथ प्रधानमंत्री बने तो उन्होंने यूपी को 10 लाख 27 हजार करोड़ रुपये से भी ज्यादा की धनराशि दी है।