आप नेता का विवादित बयान, कहा- अमित शाह, योगी, प्रज्ञा ठाकुर ये सब राजनीत के छुट्टा सांड

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संजय सिंह ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि राजनीति के इतने छुट्टा सांड भाजपा में घुस गए हैं की उन्होंने देश को आतंकित कर रखा है। संजय सिंह ने कहा अमित शाह, योगी, प्रज्ञा ठाकुर ये सब राजनीत के छुट्टा सांड हैं। किसी को भी सींग मार सकते हैं। वहीं, प्रज्ञा ठाकुर के शहीद हेमंत करकरे पर दिए बयान पर संजय सिंह ने कहा कि भाजपाईयो का कसाब से क्या रिश्ता है। ये भाई बहन है क्या, प्रज्ञा ठाकुर और कसाब क्या रिश्ता है इनका।

मोदी ने उड़ाई आचार संहिता धज्जियां संजय सिंह वाराणसी में एक रेस्टोरेंट में मीडिया से बात कर रहे थे। उन्होंने भाजपा पर आरोप लगाया कि बीते 48 घंटे के अंदर भाजपा ने पीएम मोदी ने नामांकन जुलूस के नाम पर आदर्श आचार संहिता के नियमों की धज्जियां उड़ाई हैं और चुनाव आयोग कुंभकर्ण की नींद सो रहा है

पीएम मोदी के नामांकन के दिन कई बड़े नेता चार्टर्ड प्लेन से उनके नामांकन में शामिल होने आए, इसके अलावा कई नेता कमर्शियल प्लेन से वाराणसी पहुंचे। यही नहीं अपने नामांकन को भव्य बनाने के लिए पीएम के इशारे पर बीजेपी ने पैसे देकर देश के अलग-अलग हिस्सों ने भीड़ बुलाई, जिसका वीडियो और पूरा डाटा हमारे पास है, इसकी शिकायत हम चुनाव आयोग और ऑब्जर्वर से करेंगे।

संजय सिंह से जब पूछा गया कि मोदी चुनाव जीत चुके हैं ऐसी बातें सामने आ रही हैं तो उन्होंने कहा कि वो मां गंगा को इंतजार कराते हैं, उनके रोड शो के कारण आरती लेट से शुरू हुई। वो अपने को भगवान शंकर से भी ऊपर मानना शुरू कर दिए हैं तभी भोले की नगरी में हर-हर मोदी का नारा लगना शुरू कराया है। जिन्होंने पुरातन मंदिरों को तोड़ा, पांच सालों में मां गंगा से वादा कर गंगा सफाई भी नहीं कराई तो वो ये भूल चुके हैं कि चुनाव में जनता जनार्दन का आशीर्वाद मिलता है तब कोई नेता बनता है। वो तो अपने को त्रिकालदर्शी मान चुके है, जबकि उनकी जमानत जब्त होगी और वो वापस गुजरात जाएंगे।