आशुतोष का बड़ा हमला, कहा- चुनाव के लिए मेरी जाति का किया गया इस्तेमाल

आम आदमी पार्टी से इस्तीफा देने के बाद पूर्व पत्रकार आशुतोष ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर बिना नाम लिए बड़ा हमला बोला है. बुधवार को आशुतोष ने ट्वीट कर लिखा कि उनके 23 साल के पत्रकारिता के करियर में उन्हें कभी अपनी जाती का इस्तेमाल नहीं करना पड़ा, लेकिन पार्टी की ओर से जब चुनाव लड़ना पड़ा तब मुझे इसके लिए कहा गया.

आशुतोष ने बुधवार को लिखा, ” 23 साल के पत्रकारिता के करियर में कभी किसी ने मुझसे मेरी जाति या फिर उपनाम नहीं पूछा. मैं हमेशा मेरे नाम से ही जाना जाता रहा था. लेकिन जब मुझे 2014 लोकसभा चुनाव लड़ने के दौरान कार्यकर्ताओं से जब मिलवाया गया तो मेरे सरनेम का इस्तेमाल किया गया. हालांकि, मैंने इसका विरोध किया था. लेकिन तब मुझे कहा गया कि सर, आप कैसे जीतोगे. आपकी जाति के यहां काफी वोट हैं.

बता दें कि मंगलवार को ही आम आदमी पार्टी की प्रमुख नेता आतिशी  के सोशल मीडिया में नाम बदलने का मामला सामने आया था. ट्विटर हैंडल पर पहले उनका नाम आतिशी मर्लेना था, लेकिन अब उनके नाम से मार्लेना हटा दिया गया है. ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि वह पूर्वी लोकसभा के लिए आम आदमी पार्टी की उम्मीदवार हो सकती हैं.