इमरान खान पाकिस्तानी आर्मी के जूते पोलिस करने वाले प्रधानमंत्री होंगे- रेहम खान

पाकिस्तान में हालही में हुए आम चुनाव में दिग्गज क्रिकेटर और पाकिस्तान टीम के पूर्व कप्तान इमरान खान की पार्टी तहरीक-ए-इंसाफ सबसे बड़ी पार्टी बनकर निकली है। तहरीक-ए-इंसाफ की जीत के बाद इमरान खान का पाकिस्तान का प्रधान मंत्री बनना लगभग तय है।

ऐसे में एक बार फिर उनकी पूर्व पत्नी और पत्रकार रह चुकी रेहम खान ने उन पर विवादित बयान दिया है। पहले भी इमरान रेहम के चलते सुर्ख़ियों में थे। इस बार रेहम ने उन्हें कठपुतली बताते हुए पाकिस्तानी सेना का जूता पोलिश करने वाला बताया है।

इमरान की पूर्व पत्नी रेहम खान ने आरोप लगाया कि पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) के प्रमुख को धांधली वाले चुनावों से फायदा हुआ। लंदन से टेलीफोन पर अख़बार द हिंदू को दिए एक साक्षात्कार में रेहम खान ने कहा इमरान प्रधानमंत्री बनने के बाद सेना की इच्छाओं के अनुसार भारत के साथ विदेश नीति भी तय करेंगे।

इस सवाल पर कि पाकिस्तान में तहरीक-ए-इंसाफ के प्रदर्शन और इमरान खान की सभी पांच निर्वाचन क्षेत्रों में उनकी सफलता पर उनकी प्रतिक्रिया क्या है, रेहम खान ने बताया कि ”मुझे पता था कि यह परिणाम आएगा लेकिन मुझे यह भी पता था कि यदि चुनाव निष्पक्ष हुए तो किसी की जीत नहीं होगी।”

इतना ही नहीं जब उनसे पुछा गया के इमरान ने आपके साथ अपनी शादी को सबसे बड़ी गलती बताया। इसपर आप क्या कहेंगी? तो उन्होंने कहा “मैं इमरान से पूरी तरह सहमत हूं।

मुझे लगता है कि वह मेरी ग्लैमरस छवि से प्रभावित थे और इसलिए मैं उनके लिए सदमा थी। मैं एक प्रफेशनल, सेल्फ मेड महिला, वर्कहॉलिक, शराब से दूर रहने वाली और ऐंटी-ड्रग्स कैंपेनर हूं।

लंदन की कोई रईस नहीं, जैसा वह उम्मीद कर रहे थे। मुझे उनके सिलेब्रिटी स्टेटस से सबसे ज्यादा परेशानी थी और वह मुझसे अपने लिए ऐसे व्यवहार की उम्मीद करते थे जैसे वह अल्लाह हों।