इस अभिनेत्री का नाम जुड़ा सेक्स स्कैंडल से, जानिए, क्या है पुरा मामला?

आज के समय में कई ऐसी अभिनेत्रियां है जो सेक्स स्कैंडल में फंस कर अपना करियर बर्बाद कर रही हैं। जी हाँ, ऐसे में हाल ही में एक नाम फिर से सामने आ गया है जो एक तमिल टीवी एक्ट्रेस का है।

हाल ही में तमिल टीवी एक्ट्रेस संगीता पर देह व्यापार का आरोप लगाया गया है। एक जानकारी के अनुसार संगीत को चेन्नई के एक निजी रिसोर्ट में देह व्यापार के धंधे में गिरफ्तार किया गया है।

संगीता टीवी शो ‘वानी रानी’ के किरदार के लिए मशहूर है। यह शो हिंदी और तमिल दोनों ही भाषाओं में प्रकाशित हो चुका हैं। संगीता के देह व्यापार में पकडे जाने पर सभी हैरान है और सभी को एक सदमा सा लगा है क्योंकि ऐसा कभी सोचा नहीं गया था।

संगीता एक बहुत ही खूबसूरत और शानदार अदाकारा रही हैं उन्होंने ऐसा किया किसी को यकीन नहीं हो रहा है। पुलिस इस मामले कि जांच में लगी है तो कई एक्ट्रेसेस के नाम सामने आए हैं।

जी हाँ, अब संगीता भी देह व्यापार में पकड़ी जा चुकी हैं और हो सकता है अब वहीँ कई ऐसी अभिनेत्रियों के नाम बता दें जो तमिल इंडस्ट्री में फेमस हो।

संगीता के साथ ही कई और एक्ट्रसेस और लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका हैं। पुलिस को एक जानकारी मिली जिसकी वजह से उन्होंने वहां रेड मारी और उन्हें पता चला कि संगीता भी इस देह व्यापार के धंधे में शामिल हैं। संगीता को आप सभी ने कई तमिल फिल्मों और टीवी शोज में देखा ही होगा।