इस दौरान महिलाओं से संबंध बनाने को लेकर चौकाने वाला खुलासा!

सभी जानते है कि महिलाएं जब प्रेग्नेंट होती है तो उन्हें सेक्स नहीं करना चाहिए। इसके अलावा ये भी माना गया है कि जब महिलाएं प्रेग्नेंट होती है तो उनके अंदर सेक्स करने की प्रवत्ति कम होती या फिर होती नहीं है। लेकिन हाल ही में हुए एक शोध में ये बताया गया कि महिलाएं जब गर्भवती रहती है तब उन्हें सेक्स करने की इच्छा अधिक होती है।

रिसर्च में बताया गया कि है कि गर्भावस्था के दौरान महिलाओ में सेक्स करने की इच्छा बहुत ज्यादा बढ़ जाती है या फिर पहले जैसे ही रहती है। इसके अलावा रिसर्च में ये बात भी सामने आई है कि महलाओं को मासिक धर्म होने पर भी सेक्स की इच्छा पैदा होती है।

इस दौरान उन्हें सेक्स में चरम का अनुभव सामान्य दिनों से अधिक होता है। शोध में बताया गया कि जब महिलाओं में मासिक धर्म होता है तो उसके ठीक पहले उन्हें सेक्स का सुखद अनुभव होता है।

इस दौरान महिलाएं सेक्स का आनंद लेना चाहती है, यही कारण है कि पीरियड्स के दौरान महिलाओं में योनि में रक्त का संचरण बढ़ जाता है और यही वजह है कि इस दौरान सेक्स करने की अधिक इच्छा होती है।

इस दौरान महिलाओं के शरीर में टेस्टोस्टेरोन का लेवल काफी बढ़ जाता है जिससे वे सेक्स को और बेहतर तरीके से एन्जॉय करती हैं। कुछ लोगों का यह भी मानना है कि इस दौरान महिलायें बाकि दिनों की तुलना में जल्दी आर्गेज्म हासिल करती हैं।