इस मुस्लिम देश के सेना ने दी इजरायल को धमकी, मचा हड़कंप!

ईरान के मेजर जनरल क्यूमर्स हैदरी ने अमरीका द्वारा आईआरजीसी के विरुद्ध की जाने वाली कार्यवाही पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि अवैध ज़ायोनी शासन का अंत दूर नहीं है।

उन्होंने कहा कि मैं अमरीका, ज़ायोनी शासन और ज़ायोनी शासन के अरब घटकों को बताना चाहता हूं कि सिपाह के विरुद्ध ट्रम्प की कार्यवाही ट्रम्प का मूर्खतापूर्ण काम है।

पार्स टुडे डॉट कॉम के अनुसार, उन्होंने कहा कि ट्रम्प ने यह काम करके संसार के विभिन्न क्षेत्रों विशेषकर विशेषकर मध्यपूर्व में मौजूद अमरीकी सैनिकों की सुरक्षा को ख़तरे में डाल दिया है।

मेजर जनरल क्यूमर्स हैदरी ने अमरीका के इस काम को आत्मदाह की संज्ञा देते हुए कहा कि इसे केवल अवैध ज़ायोनी शासन को प्रसन्न करने के लिए ही किया गया है।

ईरान की थलसेना प्रमुख ने आतंकवादी गुटों विशेषकर दाइश को जन्म देने में अमरीका की भूमिका का उल्लेख करते हुए कहा कि स्वयं ट्रम्प और क्लिंटन दोनों ही इस बात को स्वीकार कर चुके हैं।

उन्होंने कहा कि आईआरजीसी ने आज उसी दाइश की कमर इतनी बुरी तरह से तोड़ दी है वह अब दरबदर हो गया है। उन्होंने कहा कि इस्राई के साथ भी कुछ इसी प्रकार का होने वाला है।

ज्ञात रहे कि अमरीका की ओर से इस्लामी क्रांति के संरक्षक बल, आईआरजीसी को आतंकवादी गुट की सूचि में शामिल करने की घोषणा इस्राईल के आम चुनाव से ठीक एक दिन पहले की गई थी।