ईद में एक साथ नज़र आयेंगे शाहरुख खान और सलमान खान!

पिछली साल ईद पर भी शाहरुख खान और सलमान खान एक साथ सिल्वर स्क्रीन पर नजर आए थे और इस बार भी कुछ ऐसा ही प्लान किया जा रहा है।

दरअसल, पिछली साल ईद पर सलमान की फिल्म ‘टयूबलाइट’ रिलीज हुई थी जिसमें शाहरुख कैमियो करते नजर आए थे और इस साल फिर ऐसा की कुछ होने जा रहा है। शाहरुख और उनकी टीम ने अपकमिंग फिल्म ‘जीरो’ के लिए हर हॉलिडे पर अलग-अलग प्रोमो रिलीज करने की तैयार की हुई है।

रिपोर्ट के मुताबिक, आनंद एल राय की फिल्म ‘जीरो’ का पहला प्रोमो न्यू ईयर के मौके पर लॉन्च किया गया था। अब ईद के दौरान मेकर्स एक और प्रोमो रिलीज करने की तैयारी में हैं, जिसमें सलमान की झलक देखने को मिल सकती है।

हालांकि, अभी यह साफ नहीं है कि यह प्रोमो भी पहले की तरह एक मिनट लंबा होगा या फिर पूरा गाना होगा जिसे सलमान ने ‘जीरो’ के लिए शूट किया है।’

सलमान ने पिछले साल ‘जीरो’ के लिए यह गाना शूट किया था। सूत्रों के मुताबिक, सलमान ‘जीरो’ के सीन और एक गाने में स्पेशल अपीयरेंस करते हुए नजर आएंगे। जो सलमान की फिल्म ‘रेस 3’ के साथ ईद पर प्रोमो रिलीज किया जाएगा।

शाहरुख खान सिल्वर स्क्रीन पर अंतरिक्ष यात्री राकेश शर्मा का किरदार निभाते भी नजर आ सकते हैं। पहले इस बायोपिक के लिए आमिर खान का नाम सामने आ रहा था। हालांकि आमिर ने यह बायोपिक करने से इंकार कर दिया।

बता दें कि राकेश शर्मा अंतरिक्ष पर जाने वाले पहले भारतीय यात्री हैं। आमिर की जगह अब शाहरूख खान फिल्म ‘सैल्यूट’ में काम करते नजर आ सकते हैं।

बता दें कि इससे पहले भी आमिर खान अभिनेता संजय दत्त पर बन रही बायोपिक ‘संजू’ को ठुकरा चुके हैं। उन्हें इस फिल्म में सुनील दत्त का किरदार आॅफर किया गया था लेकिन उन्होंने इसमें दिलचस्पी नहीं दिखाई।