उमराव जान के क्रम (sequel) में रेखा

बाली वुड की ब्लाकबूस्टर फ़िल्म उमराव जान का सीक्वेल (क्रम) बन रहा है जिस में अदाकारा रेखा कास्ट कर ली गई हैं। रेखा की आँखों की मस्ती तो सब ही को याद होगी जिसने सुना, उस के कानों में रस घुल गया। फ़िल्म उमराओ जान की रेखा की अदाए ने साबित कर दिया कि दिल चीज़ किया है आप जान लीजिए।

1981 की फ़िल्म उमराव जान की अब क्रम (Sequel)) बन रही है। इससे पहले एश्वर्या राय उमराव जान बन चुकी हैं, मगर रेखा के मद्दाहों ( चाहने वालों) ने उन्हें कुबूल नहीं किया। इसलिए इस फ़िल्म की मक़बूलियत देख कर फ़िल्म के डायरेक्टर मुज़फ़्फ़र अली ने बाली वुड में वापसी का फ़ैसला कर लिया।

साथ ही साथ रेखा को भी पुराने रूप में लाने का इरादा किया। अब देखना ये है कि उमराव जान का क्रम (Sequel)) मरहूम शहरयार के नग़मों के बगैर और कानों में रस घोलने वाली खय्याम की मूसीक़ी के बगैर हिट होती है या नहीं ?

याद रहे कि ओरीजनल (वास्तविक) उमराव जान में रेखा के साथ नसीरउद्दीन शाह, राज बब्बर, शौकत कैफ़ी और फ़ारूक़ शेख ने अहम रोल ( मुख्य भुमिका) निभाए थे। इन रोल्स (भुमिका) के लिए अब किन अदाकारों को लिया जाएगा, इसके बारे में कोई इत्तिला ( खबर) नहीं है।