एक्साईज़ डिप्टी कमिशनर ए सी बी के जाल में

करीमनगरमई वज़ीफ़ा हुस्न ख़िदमत पर सुबकदोशी के लिए सिर्फ़ 48 घंटे बाक़ी थे कि क़िस्मत की सितम देखिए कि करीमनगर एक्साईज़ डिप्टी कमिशनर डी शेवा नायक को ख़ुद उनकी हिर्स और बदनीयती ने रिश्वत सतानी के जाल में फंसा दिया।

एक शराब की दुकान के मालिक से 25 हज़ार रुपये रिश्वत लेते हुए ए सी बी के हाथों पकड़े गए। करीमनगर ए सी बी डी एस पी टी सुदर्शन गौड़ की दी गई इत्तेला के मुताबिक़ करीमनगर सिरिसिल्ला के मुतवत्तिन पृथ्वीधर राव‌ और उनके रिश्तेदारों की तीन शराब की दुक्कानात हैं इस में हरीता वाइन शाप नंबर 278 के मुलाज़िम पृथ्वीधर राव‌ को डी सी पी शेवा नायक को फ़ोन करते हुए एक दुकान को 10हज़ार रुपये के हिसाब से मामूल देने का मुतालिबा किया।

इतना रुपया ना देने की सूरत में दुक्कानात पर धावे करने की धमकी दी। जिस पर 25 हज़ार रुपये देने के लिए पृथ्वीधर राव‌ ने रजामंदी ज़ाहिर करदी और इधर ए सी बी को इत्तेला दी जिस पर मंगल की शाम करीमनगर एक्साईज़ दफ़्तर में मौजूद डी सी शेवा नायक को 25 हज़ार रुपये हवाले करने पर निगरानी करने वाले ए सी बी ओहदेदारों ने अचानक पहुंच कर रिश्वत में दी गई 25 हज़ार रुपये की रक़म रिश्वत खोर ऑफीसर डी शेवा नायक के पास से बरामद करली।