एयर स्ट्राइक पर ओवैसी ने की पीएम मोदी की तारीफ, कही बड़ी बात !

ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लमीन के नेता  और हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने भारतीय वायुसेना की एयर स्ट्राइक के बाद मोदी सरकार के कदम की तारीफ की है. ओवैसी ने साफ़ कहा है कि पुलवामा अटैक के बाद भारत को अपनी सुरक्षा में जवाबी हमले का पूरा हक था.

ओवैसी ने यूनाइटेड नेशंस के आर्टिकल-51 का हवाला देते हुआ कहा कि भारतीय वायुसेना ने आतंकी संगठन जैश ए मोहम्मद के ठिकानों को निशाना बनाकर सिर्फ आत्म्रखा का ही कदम उठाया है. ओवैसी ने कहा कि पुलवामा जैसे हमले के बाद हमें सरकार से ऐसी ही उम्मीदें थीं और सरकार ने ये कदम उठाकर अच्छा काम किया है. आतंकवाद से पीड़ित देशों को इस बात का पूरा अधिकार है कि वो आत्मरक्षा के लिए ऐसी कार्रवाई को अंजाम दें.

बता दें कि एक ही दिन पहले ओवैसी ने पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान को शराफत का नकाब हटाने की नसीहत दी थी और पुलवामा हमले की जिम्मेदारी लेने वाले जैश-ए-मोहम्मद को ‘जैश-ए-शैतान’ कहा था. ओवैसी ने इस आतंकी संगठन के मुखिया मसूद अजहर को मौलाना नहीं बल्कि ‘शैतान का चेला’ बताया था. ओवैसी ने कहा था कि ये हमला पाकिस्तान सरकार, पाकिस्तानी आर्मी और ISI के इशारे पर किया गया है.