एशिया कप में बांग्लादेश को झटका, शाकिब अल हसन हो सकते हैं टूर्नामेंट से बाहर

एशिया कप शुरू होने से पहले ही बांग्लादेश को एक बड़ा झटका लग सकता है। खबर है कि शानदार फॉर्म में चल रहे वनडे और टेस्ट टीम के कप्तान शाकिब अल हसन चोट की वजह से एशिया कप से बाहर हो सकते हैं।

शाकिब की अंगुली में चोट है, जिसकी वजह से उन्हें ऑपरेशन करवाने की जरुरत है। इसी को देखते हुए उनका एशिया कप में खेलना संदिग्ध लग रहा है। दरअसल शाकिब वेस्टइंडीज के खिलाफ लगातार दर्द में खेल रहे थे, इस साल जनवरी में उन्हें श्रीलंका में हुई ट्राइ सीरीज में चोट लगी थी, जिसके बाद वह पूरे टूर्नामेंट से बाहर हो गए थे।

इसके बाद भारत, श्रीलंका और बांग्लादेश के बीच हुई निदहास ट्रॉफी में भी वह आखिर के कुछ मैच खेल पाए थे। बांग्लादेश के क्रिकेट बोर्ड को उनके ऑपरेशन पर जल्दी ही कोई फैसला लेना है, अगर उनका ऑपरेशन हुआ तो पूरी संभावना है कि वह एशिया कप से बाहर हो जाए। वेस्टइंडीज से बांग्लादेश लौटने के बाद शाकिब ने कहा कि हां मुझे सर्जरी की जरुरत है, अब हमारे बीच इस बात की चर्चा हो रही है कि ये सर्जरी कब होगी।

मैं तो चाहता हूं कि ये ऑपरेशन जल्द से जल्द हो जाए, मुझे लगता है कि ये ऑपरेशन एशिया कप से पहले हो जाएगा। आपको बता दें कि एशिया कप का आगाज 15 सितंबर से होने जा रहा है।

अगर शाकिब इस टूर्नामेंट से बाहर हुए तो ये बांग्लादेश के लिए बड़ा झटका होगा, क्योंकि हाल ही में उन्होंने वेस्टइंडीज में शानदार प्रदर्शन किया था, गेंद हो या बल्ला उन्होंने हर डिपार्टमेंट में अपना 100 प्रतिशत दिया था।