ऐसी धमकी की हैवानों के सामने हो गई मजबूर…

उत्तरप्रदेश के शामली में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे सुनकर आप दंग रह जाएंगे। खबर के मुताबिक, जब एक खातून ने अपने साथ बलात्कार की मुखालिफत की तो हैवानों ने उसके बच्चों को जान से मारने की धमकी दे डाली। जिसके डर से खातून मजबूर हो गई और उस हैवान ने घटना को अंदाज दिया। हालांकि खातून ने इसके बाद मुल्ज़िम के खिलाफ मामला दर्ज कराया दिया है।

पुलिस में दर्ज शिकायत में मुतास्सिरा खातून का इल्ज़ाम है कि उसका शौहर शुगर मिल में मुलाज़िम है और गुजश्ता 6 फरवरी को उसका शौहर काम पर गया हुआ था।

इसी बीच उसका पडौसी अरविंद गुप्ता अपने चार साथियों अनुज, धपेन्द्र व एक नामालूम के साथ उसके घर में घुस आया और इन लोगों ने उसको दबोचते हुए उसका मुंह बंद कर दिया। जिसके बाद उसके साथ गाली-गलौच व मारपीट करते हुए रेप करने की कोशिश की

जब मुतास्सिरा ने उनकी मुखालिफत की तो उन लोगों ने तमंचे व चाकूओं से बच्चों समेत मारने की धमकी देते हुए उसके साथ इज्तिमाई तौर से रेप किया। पीडिता डर व शर्म की वजह से खामोश रही। लेकिन गुजश्ता 25 फरवरी को वह दोबारा उसके मकान पर पहुंचे और उसकी अश्लील क्लिप दिखाकर जान से मारने की धमकी दी।

मुतास्सिरा ने वाकिया के बारे में अपने शौहर को वाकिया के बारे में बताया । मुतास्सिरा ने पुलिस को तहरीर देकर मुल्ज़िमों के खिलाफ कार्रवाई कराने की गुहार लगाई है।