करिश्माई गोल दागकर लियोन मेसी ने अपने टीम बार्सिलोना को जीत दिलाई

करिश्माई फुटबॉलर लियोनेल मेस्सी ने शानदार खेल पेश करते हुए कल यहां महत्वपूर्ण गोल दागा जिससे बार्सिलोना ने दस खिलाडिय़ों के साथ खेलने के बावजूद यहां खेले गए रोमांचक मैच में रियल मैड्रिड को 2-2 से बराबरी पर रोका।
https://youtu.be/9eese_ldCbc
कैंप नोउ में खेले गए मैच में बार्सिलोना ने शुरुआती बढ़त बनाई. लुई सुआरेज ने दसवें मिनट में यह गोल दागा लेकिन रोनाल्डो ने इसके चार मिनट बाद रीयाल को बराबरी दिला दी।
https://youtu.be/YtLHScfGdlU
मध्यांतर तक दोनों टीमें 1-1 से बराबरी पर थी लेकिन इससे ठीक पहले सर्गेई रोबर्टो को रीयाल के डिफेंडर मार्सेलो के साथ बहस करने के कारण लाल कार्ड दिखा दिया गया।

जिसके कारण बार्सिलोना को इस तरह से दूसरे हाफ में दस खिलाडिय़ों के साथ ही खेलना पड़ा. मेस्सी ने हालांकि 52वें मिनट में उसे बढ़त दिला दी। गेरेथ बेले ने 72वें मिनट में गोल किया जिससे रियल ने मैच ड्रा करवाया। बार्सिलोना ने इस तरह से ला लिगा में अपना अजेय अभियान जारी रखा।

रियल के लिए स्टार खिलाड़ी क्रिस्टियानो रोनाल्डो की चोट चिंता का कारण बनी हुई है। रोनाल्डो टखने की चोट के कारण मध्यांतर के बाद खेलने के लिए नहीं उतरे। रियल को उम्मीद है कि उसका यह स्टार खिलाड़ी 26 मई को लिवरपूल के खिलाफ होने वाले फाइनल तक फिट हो जाएगा।